1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विषय

delhi monsoon rain News in Hindi

Monsoon likely to hit Delhi in next 24 hours says IMD

24 घंटे में दिल्ली पहुंच सकता है मानसून: मौसम विभाग

राष्ट्रीय | Jul 04, 2019, 05:19 PM IST

बे समय से मानसून की बरसात का इंतजार कर रहे दिल्ली वालों का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। भारतीय मौसम विभाग ने अनुमान लगाया है कि अगले 24 घंटे के अंदर मानसून दिल्ली पहुंच सकता है।

Monsoon approaches New Delhi on Thursday says IMD

Monsoon Update: IMD ने कहा मानसून दिल्ली पहुंचा, 2-3 दिन में पूरे देश को करेगा कवर

बिज़नेस | Jun 28, 2018, 03:59 PM IST

Monsoon Update: मानसून आखिरकार देश की राजधानी दिल्ली में भी पहुंच गया है, भारतीय मौसम विभाग की तरफ से जारी की गई जानकारी के मुताबिक दक्षिण पश्चिम मानसून पूरे हरियाणा, दिल्ली और चंडीगढ़ में पहुंच चुका है, इसके अलावा गुजरात और राजस्थान के भी ज्यादातर हिस्सों में मानसून की बरसात हो चुकी है।

Monsoon likely to enter in Delhi in 24-48 hours

24-48 घंटे में दिल्ली पहुंचेगा मानसून, होगी झमाझम बरसात

बिज़नेस | Jun 27, 2018, 03:01 PM IST

देश की राजधानी दिल्ली में बुधवार को लंबे समय के बाद हल्की बारिश हुई है और इस हफ्ते के अंत तक और भी जोरदार बरसात की संभावना है क्योंकि अगले 24-48 घंटे में मानसून दिल्ली पहुंच सकता है। मौसम का आंकलन करने वाली निजी संस्था स्काइमेट के प्रधान मौसम वैज्ञानिक महेश पलावत ने बताया कि थमने के बाद अब फिर से मानसून बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है और 28 या 29 जून को दिल्ली में दाखिल हो जाएगा।

Monsoon unlikely to advance further till June 22nd says Skymet weather

‘22 जून से पहले मानसून के आगे बढ़ने की उम्मीद कम, दिल्ली में महीने के अंत तक देगा दस्तक’

बिज़नेस | Jun 18, 2018, 11:52 AM IST

इस साल मानसून की समय से पहले शुरुआत के बाद अब यह सुस्त पड़ गया है, मौसम का आकलन करने वाली निजी संस्था स्काइमेट के प्रधान मौसम वैज्ञानिक महेश पलावत ने इंडिया टीवी को बताया कि 22 जून से पहले मानसून के आगे बढ़ने की उम्मीद कम है, महेश के मुताबिक 22 जून के बाद ही मानसून मध्य भारत की ओर बढ़ेगा और तबतक मध्य भारत में बरसात होने की उम्मीद कम ही है

No relief from dust in Delhi till 3 days says Skymet weather

दिल्ली में धूल से 3 दिन बाद ही मिलेगी राहत, मानसून के लिए भी 15 दिन का इंतजार

बिज़नेस | Jun 14, 2018, 04:56 PM IST

देश की राजधानी दिल्ली में छाई धूल से अभी राहत मिलने की उम्मीद कम है। मौसम वैज्ञानिक मान रहे हैं कि अगले 2-3 दिन तक दिल्ली में मौसम ऐसा ही बना रहने की आशंका है। मौसम का आकलन करने वाली निजी संस्था स्काइमेट वेदर के प्रधान मौसम वैज्ञानिक महेश पलावत के मुताबिक 16 जून तक दिल्ली के मौसम में धूल छायी रहने की आशंका है

coronavirus
X