Saturday, May 04, 2024
Advertisement

कुख्यात अनिल दुजाना गैंग के सदस्य के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई, कार-बाइक सीज

कुख्यात अनिल दुजाना गैंगस्टर को यूपी एसटीएफ ने मेरठ में एनकाउंटर के दौरान मार गिराया, जिसके बाद पुलिस ने उसके गिरोह के अन्य सदस्यों की कुंडली खंगालने शुरू की।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: May 18, 2023 20:13 IST
अनिल दुजाना गैंग के सदस्यों पर कार्रवाई जारी- India TV Hindi
Image Source : IANS अनिल दुजाना गैंग के सदस्यों पर कार्रवाई जारी

पश्चिमी यूपी के कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना के एनकाउंटर में मौत के बाद पुलिस ने उसके गिरोह के सदस्यों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बिसरख पुलिस ने अनिल दुजाना गैंग के सदस्य शहजाद मामा के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की धाराओं में कार्रवाई की, जिसमें एक कार और एक बाइक को सीज किया है। पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

एनकाउंटर के दौरान मारा गया कुख्यात

उत्तर प्रदेश के कुख्यात अनिल दुजाना गैंगस्टर को बीते 4 मई को यूपी एसटीएफ ने मेरठ में एनकाउंटर के दौरान मार गिराया, जिसके बाद पुलिस ने उसके गिरोह के अन्य सदस्यों की कुंडली खंगालने शुरू की। उन पर शिकंजा कसने के लिए उनकी ओर से अवैध तरीके से हासिल की गई संपत्ति को जब्त करने की कार्रवाई शुरू की। बिसरख पुलिस ने विशेष न्यायालय पुलिस आयुक्त गौतमबुद्ध नगर के द्वारा धारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए शहजाद मामा की आई-20 कार व पल्सर बाइक जब्त की।

बिसरख पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बादलपुर थाने में दर्ज मुकदमे की विवेचना बिसरख प्रभारी द्वारा की जा रही है। 17 मई 2023 को उपरोक्त के संबंध में अनिल दुजाना गैंग के सदस्य बुलंदशहर के अगौता थाने के जमालपुर निवासी शहजाद मामा की एक कार व एक बाइक की खबर प्राप्त हुई, जिनको विशेष न्यायालय पुलिस आयुक्त गौतमबुद्ध नगर के द्वारा धारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट के तहत आई-20 कार व पल्सर बाइक को बुलंदशहर स्थित जमालपुर गांव से सीज किया गया है।

अब तक साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा की संपत्ति कुर्क

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना और उसके गिरोह के सदस्यों की साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा की संपत्ति को अब तक कुर्क कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आगे भी कुख्यात बदमाश के गिरोह के सदस्यों के खिलाफ करवाई जारी रखी जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement