Monday, April 29, 2024
Advertisement

महिला ने पति की करंट लगाकर की हत्या, शव को दो दिनों तक कमरे में रखा बंद; ऐसे हुआ राजफाश

आगरा में एक महिला ने अपने पति की हत्या का जुर्म कबूल किया है। उसने बताया कि वह अपने पति की करंट लगाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को दो दिन तक घर में बंद रखा।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: December 19, 2023 8:35 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने पति की करंट लगाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को दो दिन तक घर में बंद रखा। बाद में बदबू आने पर खुद थाने पहुंचकर उसने पुलिस को कत्ल की जानकारी दी। सदर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान नीरज के तौर पर हुई है। घटना आगरा के नगला काछियान की है।

किराए के मकान में रहता है परिवार

पुलिस ने बताया कि नीरज कुशवाहा अपनी पत्नी प्रीति और दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता था। वह आगरा कैंट स्टेशन पर वेंडर का काम करता था। पुलिस ने आरोपी महिला के हवाले से बताया कि नीरज शराब पीने का आदी था और प्रीति को रोज परेशान करता था, जिससे तंग आकर उसने अपने पति के पैर में बिजली के तार बांध दिए और करंट लगा दिया। 

महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ

अधिकारी ने बताया कि करंट लगने से नीरज की मौत हो गई और महिला ने दो दिन तक शव को कमरे में बंद रखा। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह शव से दुर्गंध आने लगी तो प्रीति ने कमरे को ताला लगाया और चाबी लेकर थाने पहुंच गई, जहां उसने बताया कि उसने अपने पति की हत्या कर दी है। इस संबंध में थाना सदर प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और प्रीति कुशवाहा को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने हत्या की वजह घरेलू कलह बताया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement