Friday, May 17, 2024
Advertisement

अखिलेश यादव ने श्याम लाल पाल को दी बड़ी जिम्मेदारी, उत्तर प्रदेश में संभालेंगे सपा अध्यक्ष का काम

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने पार्टी के यूपी सूबे के अध्यक्ष के नए नाम पर मुहर लगा दी है। दरअसल यूपी में समाजवादी पार्टी का अध्यक्ष श्याम लाल पाल को बनाया गया है। इस बाबत पार्टी की तरफ से अधिकारिक घोषणा कर दी गई है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Avinash Rai Updated on: May 06, 2024 14:01 IST
Akhilesh Yadav gave big responsibility to Shyam Lal Pal became samajwadi party up unit president- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अखिलेश यादव ने श्याम लाल पाल को दी बड़ी जिम्मेदारी

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मतदान से पहले समाजवादी पार्टी ने बड़ा फैसला लिया है। दरअसल राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आदेशानुसार श्याम लाल पाल को समाजवादी पार्टी, उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इस बाबत पार्टी लेटरपैड पर आदेश जारी किया गया है। श्याम लाल पाल की अगर बात करें तो वह समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव भी रह चुके हैं। उसके बाद नरेश उत्तम पटेल ने उन्हें प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल किया था। बीते साल ही श्याम लाल पाल को प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। वर्तमान में नरेश उत्तम पटेल यूपी की फतेहपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसा कहा जाता है कि वह अखिलेश यादव के करीबी है। ऐसें में चुनाव पर उनका फोकस हो, इसी वजह से अखिलेश यादव ने प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी श्याम लाल पाल को सौंप दी गई है। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement