Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

अतीक हत्याकांड के बाद प्रयागराज पुलिस में बड़ा बदलाव, इस अधिकारी का हुआ ट्रांसफर

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को शनिवार (15 अप्रैल) की रात को मेडिकल कराने के लिए केल्विन अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान मीडिया से बात करने के दौरान तीनों आरोपियों अतीक और अशरफ हमला कर दिया और वहीं दोनों की मौत हो गई।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 18, 2023 22:59 IST
Atiq Ahmed, Prayagraj, Naini Jail, Uttar Pradesh,Ashraf, Umesh Pal, UP Police- India TV Hindi
Image Source : FILE अतीक हत्याकांड के बाद प्रयागराज पुलिस में बड़ा बदलाव

लखनऊ: माफिया अतिका और अशरफ अहमद की हत्या के बाद प्रयागराज पुलिस में बड़ा बदलाव हुआ है। सरकार ने सहायक पुलिस आयुक्त नरसिंह नारायण सिंह का तबादला करते हुए लखनऊ मुख्यालय से अटैच कर दिया है। वहीं उनकी जगह पीएसी कानपुर की 37वीं वाहिनी सहायक सेनानायक के पद पर तैनात महेंद्र सिंह देव को प्रयागराज कमिश्नरेट भेजा है। 

माफिया की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी किए जा चुके सस्पेंड 

वहीं इससे पहले अतीक और अह्स्रफ की हत्या के समय उसकी सुरक्षा में तैनात सभी 17 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया था। उसके बाद अब कमिश्नरेट में इस बदलाव को किया गया है। इसके साथ ही स्थिति को देखते हुए प्रदेश के सभी जिलों में धारा-144 लागू करते हुए प्रदेश को अलर्ट पर रखा गया था। कई पुलिसकर्मियों की छुट्टियां भी रद्द कर दी गईं थीं और पीएसी को भी अलर्ट पर रहने को कहा गया था।

कैमरे के सामने हुआ था शूट आउट

आपको बता दें कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को शनिवार (15 अप्रैल) की रात को मेडिकल कराने के लिए केल्विन अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान मीडिया से बात करने के दौरान तीनों आरोपियों अतीक और अशरफ हमला कर दिया। सबसे पहले अतीक के सिर में गोली मारी गई। इसके तुरंत बाद हमलावरों ने अशरफ को गोली मार दी।पूरा अस्पताल परिसर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। अतीक और अशरफ की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement