Friday, March 29, 2024
Advertisement

Big Boss फेम अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी के PA के खिलाफ दर्ज कराई FIR, जानें पूरा मामला

अर्चना गौतम ने आरोप लगाया था कि संदीप सिंह ने उन्‍हें दो कौड़ी की औरत कहने के साथ ही धमकी दी कि ज्‍यादा बोलोगी तो थाने में डलवा दूंगा।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 08, 2023 7:23 IST
अर्चना गौतम- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अर्चना गौतम

रियलिटी शो बिग बॉस-16 की टॉप-5 फाइनलिस्ट रहीं अर्चना गौतम को धमकी देने के आरोप में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसकी जानकारी मेरठ के एसपी ने दी है। उन्होंने बताया कि संदीप सिंह के खिलाफ अर्चना गौतम की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है। उन्होंने यह केस मेरठ के परतापुर थाने में दर्ज करवाया है। 

प्रियंका गांधी से मिलने नहीं दे रहे थे संदीप सिंह

अर्चना गौतम के पिता ने आरोप लगाया है कि संदीप सिंह ने उनकी बेटी के लिए जातिसूचक शब्द ही नहीं, बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी है। मेरठ पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 504, 506 और एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अर्चना के पिता का कहना है कि उनकी बेटी काफी समय से प्रियंका गांधी वाड्रा से मिलने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन संदीप सिंह मिलने नहीं दे रहा। 

अर्चना ने संदीप सिंह पर लागए थे ये आरोप

कुछ वक्त पहले फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस नेता अर्चना गौतम फेसबुक पर लाइव आई थीं और तब उन्होंने संदीप सिंह पर कई आरोप लगाए थे। अर्चना गौतम ने आरोप लगाया था कि संदीप सिंह ने उन्‍हें दो कौड़ी की औरत कहने के साथ ही धमकी दी कि ज्‍यादा बोलोगी तो थाने में डलवा दूंगा। तब अर्चना के पिता ने जान का खतरा बताते हुए बेटी के लिए सुरक्षा की मांग भी की थी। 

अर्चना का दावा, कांग्रेस के नेता संदीप सिंह से नाराज

हस्तिनापुर सीट से विधानसभा चुनाव हार चुकीं अर्चना गौतम ने फेसबुक लाइव में कहा था कि कांग्रेस के नेता संदीप सिंह से नाराज हैं। संदीप ने अपने चारों तरफ लोग बैठा रखे हैं। कोई बात प्रियंका गांधी तक नहीं पहुंच पाती, कोई इनसे मिल नहीं पाता है। उन्होंने कहा था कि मुझे प्रियंका गांधी से मिलने में करीब एक साल लग गए थे। अर्चना गौतम ने कहा था कि पता नहीं क्‍यों कांग्रेस में ऐसे लोगों को रखा जा रहा है, जो पार्टी को कुतर कुतर के खा रहे हैं। मैंने कांग्रेस को नहीं, बल्कि प्रियंका गांधी को ज्वॉइन किया है।

ये भी पढ़ें-

पंजाब के आनंदपुर साहिब में युवक का तलवार से मर्डर, निंहग के वेश में था मृतक; कनाडा का पीआर था

उमेश पाल हत्याकांड में बड़ा खुलासा, जेल में लगातार अपने गुर्गों से मिलता था अतीक का भाई अशरफ, जांच शुरू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement