Saturday, April 20, 2024
Advertisement

BJP सांसद हेमा मालिनी बोलीं- चुनाव सिर्फ मथुरा से लड़ूंगी, अन्य सीट का प्रस्ताव मंजूर नहीं; बताई वजह

तीसरी बार चुनाव लड़ने की इच्छा के बारे में पूछे जाने पर हेमा मालिनी ने कहा कि पार्टी मुझे चुनाव लड़ाना चाहेगी, तो मुझे क्या दिक्कत हो सकती है, लेकिन इतना साफ है कि मथुरा से ही लड़ूंगी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 06, 2023 8:12 IST
हेमा मालिनी- India TV Hindi
Image Source : PTI हेमा मालिनी

उत्तर प्रदेश के मथुरा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद हेमा मालिनी ने सोमवार को कहा कि अगर उन्हें अगला चुनाव लड़ना हुआ, तो वे मथुरा से ही लड़ेंगी, किसी अन्य सीट से लड़ने का प्रस्ताव कतई मंजूर नहीं करेंगी। बीजेपी सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के 9 वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियों पर बोलते हुए ये बात कही।

"पार्टी मुझे चुनाव लड़ाना चाहेगी, तो..."

हेमा मालिनी ने उपलब्धियों को लेकर पत्रकारों से बातचीत के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा, "मैं अगला चुनाव मथुरा से ही लड़ूंगी और अगर किसी अन्‍य सीट से लड़ने का प्रस्ताव आया, तो वह स्वीकार नहीं है।" तीसरी बार चुनाव लड़ने की इच्छा के बारे में पूछे जाने पर 'ड्रीम गर्ल' के रूप में मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा, "यदि पार्टी मुझे चुनाव लड़ाना चाहेगी, तो मुझे क्या दिक्कत हो सकती है, लेकिन इतना साफ है कि लड़ूंगी मथुरा से ही।" 

"योजनाएं लागू कर राहत पहुंचाने का काम"

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने खुद ही इसका कारण भी स्पष्ट कर दिया कि वे ऐसा इसलिए करेंगी, क्योंकि उन्हें भगवान श्रीकृष्ण और उनके भक्तों से अथाह प्यार है और वे उनकी सेवा करना चाहती हैं। उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए विश्वास जताया कि जिस प्रकार मोदी सरकार ने बीते 9 वर्षों में देश की जनता के भले के लिए अनेक योजनाएं लागू कर उन्हें राहत पहुंचाने के काम किए हैं, जनता उन्हें अगले चुनाव में अवश्य जिताएगी। 

मथुरा से लगातार 2 बार जीत चुकी हैं चुनाव 

गौरतलब है कि हेमा मालिनी ने वर्ष 2014 और 2019 में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के टिकट पर मथुरा लोकसभा सीट से लगातार दो बार चुनाव जीता है। इसके पहले वह राज्यसभा की भी सदस्य रह चुकी हैं। हाल के दिनों में मथुरा सीट से कई अन्य नामों के चुनाव लड़ने की चर्चा हुई, इसके बाद अब हेमा मालिनी ने पूछे गए सवाल पर अपनी इच्छा जाहिर की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement