Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'द केरल स्टोरी' पर मचे बवाल के बीच सीएम योगी ने देखी फिल्म, जानिए क्या बोले डिप्टी सीएम मौर्य?

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को अपनी पूरी कैबिनेट के साथ 'द केरला स्टोरी' फिल्म देखी। इस फिल्म की खास स्क्रीनिंग लोकभवन में रखी गई।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: May 12, 2023 17:22 IST
'द केरला स्टोरी' पर मचे बवाल के बीच सीएम योगी ने देखी फिल्म, जानिए क्या बोले डिप्टी सीएम मौर्य?- India TV Hindi
Image Source : ANI 'द केरला स्टोरी' पर मचे बवाल के बीच सीएम योगी ने देखी फिल्म, जानिए क्या बोले डिप्टी सीएम मौर्य?

UP News: फिल्म 'द केरला स्टोरी' पर राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। जहां बीजेपी ने इस फिल्म को केरल में होने वाली हकीकत को उजागर करने वाली फिल्म बताया है। वहीं कांग्रेस इसका विरोध कर रही है। कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के कई नेताओं ने इस  फिल्म का विरोध किया है। ममता बनर्जी ने तो पश्चिम बंगाल में फिल्म को बैन कर दिया। तमिलनाडु में भी ऐसी ही स्थिति रही। वहीं उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया। इन सबके बीच उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को अपनी पूरी कैबिनेट के साथ 'द केरला स्टोरी' फिल्म देखी। इस फिल्म की खास स्क्रीनिंग लोकभवन में रखी गई। 

यूपी निकाय चुनाव से फुरसत मिलते ही आज सीएम योगी आदित्यनाथ कैबिनेट सहित यह मूवी देखी। सीएम योगी के साथ सभी कैबिनेट मंत्री, बीजेपी विधायक और महिला मोर्चा की कार्यकर्ता और तमाम पदाधिकारी मौजूद थे। फिल्म 'द केरला स्टोरी' की स्क्रीनिंग 12 मई आज सुबह 11.30 बजे रखी गई थी। इस फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में बीजेपी से जुड़ी महिला कार्यकर्ता भी पहुंची हुई थी। फिल्म को देखते हुए सीएम योगी का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी भी बैठे दिखाई दे रहे हैं। 

केशव मौर्य ने फिल्म देखने के बाद कही यह बात

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कैबिनेट सहित फिल्म 'द केरला स्टोरी' को देखने पर खुशी जताई है। उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मांग की है कि पश्चिम बंगाल में इस फिल्म पर से प्रतिबंध हटाया जाए। उन्होंने कहा कि जल्द ही यहां के लोगों के सामने भी सच सामने आएगा।   

इस फिल्म की स्टार कास्ट से मिल चुके हैं सीएम योगी

इससे पहले सीएम योगी ने 'द केरला स्टोरी' फिल्म के डायरेक्टर और स्टारकास्ट से मुलाकात भी की थी, जिसके बाद से ही इस तरह के कयास लगाए जाने लगे थे कि सीएम योगी जल्द ही इस फिल्म को देख सकते हैं। इससे पहले सीएम योगी फिल्म कश्मीर फाइल्स भी अपनी पूरी कैबिनेट के साथ देख चुके हैं।

बंगाल में बैन, बीजेपी शसित राज्यों में टैक्स फ्री

बता दें कि इस फिल्म को लेकर कर्नाटक चुनाव के दौरान काफी बवाल मचा। इसके बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने तो इस फिल्म पर बैन लगा दिया। सभी राजनीतिक दल अपने अपने एजेंडे के हिसाब से इस फिल्म को देख रहे हैं। दिग्गज कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस फिल्म को लेकर सवाल उठाए। वहीं एमपी के गृहमंत्री ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को इस फिल्म के टिकट तक भेज दिए और कहा कि दोनों कांग्रेसी नेता पहले फिल्म देखें।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement