Thursday, May 09, 2024
Advertisement

VIDEO: नशे में टल्ली पुलिस वाला युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में धराया, घरवालों ने कर दी कुटाई

आगरा में नशे में धुत्त एक दारोगा छत से कूदकर एक घर में घुस गया और युवती से जबरदस्ती करने लगा। लोगों ने आपत्तिजनक स्थिति में उसे पकड़ लिया और फिर अर्धनग्न कर उसे खंभे से बांधकर जमकर पीटा। देखें वीडियो-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: September 18, 2023 21:36 IST
agra crime news- India TV Hindi
पुलिसवाले की शर्मनाक करतूत

आगरा: आगरा में पुलिस का एक शर्मनाक चेहरा नजर आया है। रविवार की रात नशे में धुत एक दारोगा दीवार फांदकर एक घर में घुस गया और फिर घर के एक कमरे में मौजूद युवती से जबरदस्ती करने लगा। युवती के घरवालों ने जब आवाज सुनी तो उसके कमरे में पहुंचे, दारोगा को घरवालों ने आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ लिया और जमकर पीटा। घर में हो रहे शोर सुनकर ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए और सबने मिलकर दारोगा को खंभे से बांध दिया और जमकर पीटा। लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी, पुलिस मौके पर पहुंची तो दारोगा को खंभे से अर्धनग्न अवस्था में बंधा देखा। भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो अब वायरल हो रहा है। दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है। दारोगा के खिलाफ दुष्कर्म के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

पूरा मामला आगरा के थाना बरहन क्षेत्र का है जहां दारोगा जिसका नाम संदीप है कुमार है। वह नशे में धुत एक घर में घुसा और घर में घुसते ही युवती से जबरदस्ती करने लगा। दारोगा युवती को धमकी भी दे रहा था कि अगर वह नहीं मानी तो वह उसके पिता को जेल भेज देगा। गांव वालों के दबाव में दारोगा को थाने ले जाया गया लेकिन पुलिस कार्रवाई से बचती नजर आई। सुबह थाने पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों के दबाव में पुलिस ने मामला दर्ज किया और दरोगा को सस्पेंड कर जेल भेज दिया गया है।

दारोगा के खिलाफ एफआईआर दर्ज

संदीप कुमार नाम का सिपाही बरहन थाने में तैनात था। अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि सब-इंस्पेक्टर पर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सब-इंस्पेक्टर को एक खंभे से बंधा हुआ देखा जा सकता है और कुछ लोग उसके आसपास जमा हैं।

देखें वीडियो

20 वर्षीय महिला की शिकायत के आधार पर एसआई के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) सोनम कुमार ने पीटीआई-भाषा को बताया, ''पीड़िता से मिली शिकायत के अनुसार, बरहन थाने में तैनात उप-निरीक्षक संदीप कुमार के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।'' डीसीपी ने कहा, "रविवार रात को एसआई संदीप कुमार गांव में एक महिला के साथ पाए गए। घटना के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी गई है।"

(आगरा से अंकुर कुमड़िया की रिपोर्ट)

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement