Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मोबाइल के लिए हुआ ऐसा झगड़ा, पत्नी ने जहर खाकर दे दी जान, डेडबॉडी देखते ही पति ने...

झांसी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पति और पत्नी के बीच मोबाइल काल बन गया। पत्नी के बार-बार मोबाइल मांगने पर पति ने नहीं दिलाया तो पत्नी ने जहर खाकर जान दे दी। पत्नी की डेडबॉडी देख पति ने भी आत्महत्या कर ली।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: July 08, 2023 21:22 IST
fight in wife husband- India TV Hindi
मोबाइल के झगड़े में गई पति-पत्नी की जान

झांसी: पति ने पत्नी को नहीं दिलाया तो नाराज पत्नी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। इसके बाद पत्नी की मौत की खबर सुनकर पति ने भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली। 

मामला झांसी के थाना बड़ागांव क्षेत्र का है जहां पर अरविंद रायकवार अपने परिवार के साथ पारीछा स्टेशन रोड पर रहता था और JSB चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। काफी समय से पत्नी राजेन्द्री अपने पति अरविंद से मोबाइल दिलाने की जिद कर रही थी लेकिन वह पैसे ना होने के बात कहकर बाद में दिलाने की बात कहकर टाल देता था। 

शुक्रवार की रात अरविंद अपने परिवार के साथ बड़ागांव अपने मामा के यहां जन्मदिन के समारोह में शामिल होने गया था। समारोह के बाद वह पूरे परिवार के साथ देर रात घर लौट आया। सबलोग सोने चले गए लेकिन पत्नी मोबाइल की जिद लेकर बैठ गई। फिर से अरविंद ने मोबाइल बाद में दिलाने की बात कही। यह सुनते ही नाराज पत्नी ने घर में रखा जहर खा लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गयी। उसे  आनन-फानन में झांसी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पत्नी के मौत की ख़बर सुनकर अरविंद ने भी घर में रखे जहर को खा लिया।  परिवार वाले अरविंद को भी मेडिकल कॉलेज लेकर गए जहां पर उसकी हालत बिगड़ गयी और थोड़ी ही देर में अरविंद ने भी दम तोड़ दिया। कुछ ही घंटे में दोनों की मौत से पूरे परिवार में मातम छा गया। अरविंद के दो बच्चे है, जिसमें बेटी की  उम्र 11 वर्ष है और बेटे की उम्र 8 वर्ष है। घटना के बाद दोनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी के बीच पिछले महीने भर से मोबाइल दिलाने को लेकर विवाद चल रहा था। रात में भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसकी वजह से पत्नी ने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। जब पत्नी की डेड बॉडी घर पहुंची तो पति ने भी घर पर रखा जहर खा लिया। उसे भी मेडिकल कॉलेज में एडमिट किया गया लेकिन लगभग दो घंटे बाद उसकी भी मृत्यु हो गई। मामले की जांच की जा रही है।

आकाश राठौर की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement