Friday, May 10, 2024
Advertisement

Video: नोएडा के GC धवल अपार्टमेंट में लगी आग, धू-धूकर उठती लपटों से सहमे लोग

नोएडा के जीसी धवल अपार्टमेंट में आग लगने का मामला सामने आया है। वहीं आग लगने के बाद किसी तरह से सभी लोगों को बाहर निकाला गया है। इसके बाद फायर विभाग को मामले की सूचना दी गई।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: January 14, 2024 8:26 IST
नोएडा के GC धवल अपार्टमेंट में लगी आग।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नोएडा के GC धवल अपार्टमेंट में लगी आग।

गौतमबुद्ध नगर: नोएडा के सेक्टर 11 स्थित एक बिल्डिंग में शनिवार की रात अचानक से आग लग जाने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। पूरा मामला सेक्टर-11 में स्थित जीसी धवल अपार्टमेंट से जुड़ा है, जहां आग लगने की घटना सामने आई। हालांकि लोगों ने पूरी तत्परता दिखाई और समय रहते अपार्टमेंट के अंदर से सभी लोगों को बाहर निकाल लिया, जिससे सभी की जान बच सकी। आनन-फानन में वहां पर मौजूद लोगों ने फायर विभाग को आग लगने की सूचना दी। मौके पर पहुंची करीब आधा दर्जन फायर विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने का काम शुरू किया। 

आग की लपटों का वीडियो आया सामने

आग लगने की इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। करीब 10 सेकेंड के इस वीडियो में अपार्टमेंट से आग की लपटे निकलती हुई देखी जा रही हैं। आग की लपटें काफी ऊपर तक उठ रही थीं। वहीं आस-पास काफी लोग मौजूद थे। वहां मौजूद लोगों ने ही फायर विभाग को आग लगने की सूचना दी थी। वहीं ये पूरी घटना शनिवार की शाम करीब सवा आठ बजे की बताई जा रही है। वहीं ऊपर तक आग की उठ रही लपटों को देखकर वहां मौजूद लोग सहम से गए। फिलहाल अभी तक किसी जनहानि की सूचना नहीं मिली है। वहीं आग लगने के कारणों का भी पता नहीं चल सका है।

नहीं हुई कोई भी जनहानि

मामले की जानकारी देते हुए सीएफओ प्रदीप कुमार ने बताया कि जैसे ही हमें आग लगने की सूचना ऑन कॉल प्राप्त हुई, वैसे ही हमारी चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। फायर विभाग ने आग को बुझाना शुरू कर दिया। फिलहाल आग के अंदर कोई फंसा हुआ नहीं है। सभी लोगों को समय रहते बाहर निकाल लिया गया है और आग बुझाने का काम जारी है। उन्होंने बताया कि आग किस कारण से लगी है, यह अभी साफ नहीं हो पाया है। सीएफओ का कहना है कि यह आग बेसमेंट में लगी थी और धीरे-धीरे प्रथम तल पर पहुंच गई थी, जिसे बुझाया गया। 

(गौतमबुद्ध नगर से राहुल ठाकुर की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

कचरा बीनने वाली बिहुला बाई को मिला अयोध्या का न्योता, भावुक करने वाली है कहानी

राम मंदिर में लगाए जा रहे दरवाजों की तस्वीर आई सामने, युद्धस्तर पर चल रहा है निर्माण कार्य

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement