Saturday, April 27, 2024
Advertisement

गाजियाबाद में शादी की खुशियों के बीच मची चीख-पुकार, होटल स्टाफ ने मेहमानों को लाठी-बेल्ट से मारा; VIDEO

होटल स्टाफ ने किसी गैंगस्टर की गैंग की तरह हमला बोला। लोग जान बचाने के लिए होटल स्टाफ के सामने मिन्नतें मांगते रहे। जिसे जहां जगह मिली वहां छिपने की कोशिश की। होटल स्टाफ गेस्ट्स पर ढूंढ-ढूंढकर अटैक कर रहा था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: February 27, 2023 15:56 IST
होटल में फंक्शन के बीच...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER होटल में फंक्शन के बीच जानलेवा हमला

गाजियाबद (उप्र): दिल्ली से सटे गाजियाबाद के एक होटल का हैरान करने वाला वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हैं। एक होटल के अंदर जमकर हॉकी, लाठी, डंडे चले और लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर मारा गया। महिलाओं को बच्चों के बीच चीख-पुकार मच गईष। पीड़ित फैमिली ने होटल स्टाफ पर मारपीट का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि विवाद डीजे बजाने को लेकर हुआ और जरा सी कहासुनी जानलेवा हमले तक पहुंच गई। एक परिवार की शादी की खुशियां अचानक चीख-पुकार में बदल गईं। एक होटल में इस तरह की गुंडागर्दी को लेकर लोग कई तरह के सवाल उठा रहे हैं और सबसे बड़ा सवाल यूपी पुलिस पर है।

जानिए क्या है पूरा मामला

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के द ग्रैंड आइरिस होटल में एक फैमिली का संगीत प्रोग्राम चल रहा था। परिवार अपने रिश्तेदारों के साथ मौज-मस्ती कर रहा था, गानों की धुन पर लोग डांस कर रहे थे। इस बीच रात 11 बजे डीजे बजाने को लेकर फैमिली और होटल स्टाफ के बीच कहासुनी हुई। आरोप है कि छोटी से बात पर होटल स्टाफ ने मेहमानों को पीटना शुरू कर दिया जो मिला उसे हॉकी और डंडे से निशाना बनाया। महिलाओं और बच्चों को भी नहीं छोड़ा।

देखें वीडियो-

होटल स्टाफ ने किसी गैंगस्टर की गैंग की तरह हमला बोला। लोग जान बचाने के लिए होटल स्टाफ के सामने मिन्नतें मांगते रहे। जिसे जहां जगह मिली वहां छिपने की कोशिश की। होटल स्टाफ गेस्ट्स पर ढूंढ-ढूंढकर अटैक कर रहा था। जब कहासुनी हुई तो किसी ने होटल में काम करने वाले लोगों को ये बता दिया कि गेस्ट्स ने मैनेजर के साथ मारपीट की है। फिर क्या था...होटल का जितना भी स्टाफ था लाठी-डंडों के साथ पहुंचा और मेहमानों के साथ बिना कुछ समझे, बिना कुछ जाने मारपीट शुरू कर दी और ये सब उस होटल के अंदर करीब एक घंटे तक चला।

होटल के कमरों में बंद होकर बचाई जान
पीड़ित परिवार के साथ होटल में करीब एक घंटे तक मारपीट की गई। उन्होंने खुद को हॉल में बंद कर लिया लेकिन होटल स्टाफ हाथ में रॉड और डंडे लेकर हॉल के बाहर से धमकी देता रहा। पीड़ित परिवार पुलिस के एक्शन पर भी सवाल उठा रहा है। परिवार का कहना है कि पुलिस तो आई लेकिन जिस मदद की उम्मीद उन्हें थी वो पुलिस से मिली नहीं। पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई करने में देरी की। पीड़ित परिवार पुलिस के सामने भी गिड़गिड़ाता रहा। पुलिस को बताया कि होटल स्टाफ ने किस तरह से उन्हें पीटा। किस तरह से उन्होंने अपनी जान बचाई लेकिन पुलिस लिखा-पढ़ी और जांच के नाम पर सवालों को टालती नज़र आई।

जिस परिवार में शादी की तैयारियां चल रही थी, बारात निलकने वाली थी अब वो परिवार अस्पताल के चक्कर काट रहा है। मारपीट में घायल फैमिली मेंबर्स की मरहम-पट्टी की जा रही है। हमले में किसी का सिर फटा है, किसी की आंखों में चोट है। कुछ तो इतनी दहशत में हैं कि बोलने की हिम्मत भी नहीं कर पा रहे। पीड़ित परिवार सीधे होटल मालिक सागर मलिक पर हमले का आरोप लगा रहा है। परिवार का कहना है कि होटल स्टाफ मानो हमले और मारपीट के लिए पहले से तैयार था। स्टाफ के पास हॉकी, रॉड, डंडे सब थे। परिवार ने होटल स्टाफ पर शराब के नशे में मारपीट का आरोप भी लगाया है।

'बीजेपी नेता का है होटल', सपा का दावा
अब इस मामले में पॉलिटिक्स भी शुरू हो गई है। समाजवादी पार्टी की मीडिया सेल ने ट्वीट करके योगी सरकार पर निशाना साधा है। समाजवादी पार्टी ने दावा किया है कि जिस होटल में मारपीट हुई वो बीजेपी नेता का है इसलिए पुलिस एक्शन से डर रही है। पुलिस अबतक इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है बाकि आरोपियों की तलाश की जा रही है। लेकिन पीड़ित परिवार के साथ शादी की खुशियों के बीच जो हुआ उसकी दहशत उनके मन में काफी समय तक रहेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement