Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कानपुर में गैंगरेप के बाद दो लड़कियों का शव पेड़ से लटका मिला, 3 आरोपी हिरासत में

परिजनों के आरोप पर कानपुर पुलिस ने नाबालिक बच्चियों के साथ गैंगरेप, पॉस्को और आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में केस दर्ज किया है। पुलिस तीनों नामजद आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: February 29, 2024 10:22 IST
गैंगरेप के बाद दो लड़कियों का शव पेड़ से लटका मिला- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गैंगरेप के बाद दो लड़कियों का शव पेड़ से लटका मिला

उत्तर प्रदेश के कानपुर में दो नाबालिग लड़कियों का शव पेड़ से लटका मिला है। मामला घाटमपुर कोतवाली के एक गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार, लड़कियों का शव गेहूं के खेत में बेर के पेड़ पर दुप्पटे के सहारे लटका मिला। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। परिजनों ने एक भट्ठे के ठेकेदार के लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। 

तीन आरोपी हिरासत में लिए गए

परिजनों के आरोप पर कानपुर पुलिस ने नाबालिक बच्चियों के साथ गैंगरेप, पॉस्को और आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में केस दर्ज किया है। पुलिस तीनों नामजद आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस व फोरेंसिक टीम मामले की जांच में जुटी हैं। हिरासत में लिए गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

सुसाइड या मर्डर जांच कर रही पुलिस 

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आरोपियों ने नाबालिग लड़कियों को गैंगरेप के बाद पेड़ से लटकाया या फिर लड़कियों ने आत्महत्या की। फिलहाल पुलिस अभी इसे आत्महत्या ही मान रही है। इसलिए धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

पुलिस ने दिया ये बयान

डीसीपी साउथ जोन रविन्द्र कुमार ने बताया कि घाटमपुर कोतवाली के एक गांव में स्थित भट्ठे के पास लड़कियों का पेड़ से लटका शव मिला है। परिजनों ने भट्ठे पर काम करने वाले तीन लोगों गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है। दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा। पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। 

 

 रिपोर्ट- ज्ञानेंद्र शुक्ला  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement