Friday, May 03, 2024
Advertisement

लाखों रुपये ऐंठ कर नहीं किया जमीन का बैनामा, अपहरण कर की मारपीट, माफिया अतीक के गुर्गों के खिलाफ FIR

माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद भी उसके गुर्गे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। पुरामुफ्ती थाने में अतीक के करीबियों पर रंगदारी अपहरण, फ्रॉड, मारपीट और धमकी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Malaika Imam Updated on: June 20, 2023 8:53 IST
माफिया अतीक और उसके छोटे भाई अशरफ की हत्या- India TV Hindi
Image Source : PTI माफिया अतीक और उसके छोटे भाई अशरफ की हत्या

उत्तर प्रदेश: माफिया अतीक अहमद मिट्टी में मिल चुका है, लेकिन इसके गुर्गों की कारगुजारी अभी भी जारी है। इसे लेकर अतीक अहमद के करीबी रहे उसके कई गुर्गों पर मामले दर्ज किए गए हैं। दरअसल, प्रयागराज के पुरामुफ्ती थाने में माफिया अतीक के करीबी आशिक उर्फ मल्ली, चित्रकूट जेल में बंद फरहान और धूमनगंज के चंद्रजीत पर रंगदारी अपहरण, फ्रॉड, मारपीट और धमकी का मुकदमा दर्ज हुआ है। चकिया के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर मसूद अहमद ने मुकदमा दर्ज कराया।

जमीन के लिए कई पार्ट में ऐंठे लाखों रुपये

आरोप है कि फरहान, मल्ली और चंद्रजीत ने झूसी और मंदर मोड़ पर कई बीघा जमीन के लिए कई पार्ट में लाखों रुपये लिया, लेकिन जमीन का बैनामा नहीं किया। उसके बाद चंद्रजीत ने 20 लाख रुपये और फिर 17 लाख रुपये लिए। मामला 2014 का है। पीड़ित मसूद के मुताबिक, 9 जून को मल्ली ,चंद्रजीत और एक अन्य शख्स ने बमरौली के पास उसको अगवा कर लिया और मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

राजू पाल हत्याकांड में अभियुक्त है फरहान

अतीक के खास गुर्गे फरहान ने जेल से फोन कर प्रोपर्टी डीलर से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। पुलिस के मुताबिक, चित्रकूट जेल में बंद फरहान मरियाडीह का रहने वाला है। वह बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड में अभियुक्त है। वह अतीक गैंग का सदस्य है और पहले भी आबिद प्रधान से साथ मिलकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देता था। फरहान के खिलाफ कई थानों में 34 मुकदमे दर्ज हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement