Monday, May 13, 2024
Advertisement

अतीक अहमद की पत्नी पर कल बड़ा फैसला ले सकती हैं मायावती, उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी हैं शाइस्ता परवीन

पुलिस ने शाइस्ता पर 25 हज़ार रुपये के इनाम का ऐलान कर रखा है। मायावती ने कल लखनऊ में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों और प्रदेश के 75 जिला अध्यक्षों की बैठक बुलाई है। बैठक में मायावती निकाय चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगी ।

Ruchi Kumar Reported By: Ruchi Kumar
Updated on: April 01, 2023 23:55 IST
शाइस्ता परवीन और अतीक अहमद- India TV Hindi
शाइस्ता परवीन और अतीक अहमद

लखनऊ:  बीएसपी प्रमुख मायावती कल उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी शाइस्ता परवीन पर फैसला ले सकती है। मायावती ने शाइस्ता को प्रयागराज से मेयर पद का उम्मीदवार बना रखा है।शाइस्ता परवीन माफिया अतीक अहमद की पत्नी है और फरार है।पुलिस ने शाइस्ता पर 25 हज़ार रुपये के इनाम का ऐलान  कर रखा है। मायावती ने कल लखनऊ में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों और  प्रदेश के 75 जिला अध्यक्षों की बैठक बुलाई है। बैठक में मायावती निकाय चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगी ।

5 जनवरी को बीएसपी में शामिल हुई थीं 

साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन इसी साल 5 जनवरी को बीएसपी में शामिल हुई थीं और मायावती ने प्रयागराज से शाइस्ता को मेयर पद का उम्मीदवार बनाया था। प्रयागराज में 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या में शाइस्ता परवीन आरोपी है।एफआईआर में शाइस्ता का नाम आने के बाद भी मायावती अतीक की पत्नी के साथ खड़ी नज़र आई ।

शाइस्ता दोषी होगी तो उन्हें पार्टी से निष्कासित किया जाएगा

मायावती ने 27 फरवरी को ट्वीट कर कहा था कि अगर  शाइस्ता दोषी होगी तो उन्हें पार्टी से निष्कासित किया जाएगा। बीएसपी के राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर और मायावती के भतीजे आकाश आनन्द  ने भी 7 मार्च को ट्वीट किया " भाजपा सरकार में अपराध में कमी तो नही आ रही है लेकिन अपराध खत्म करने के नाम पर परिवार वालो को ज़रूर परेशान किया जा रहा है,ये कानूनी कार्यवाही नही बदले की कार्यवाही लगती है चाहे खुशी दुबे का मामला हो या शाइस्ता परवीन का।"

तीक अहमद को उमेश पाल अपहरण केस में उम्र कैद की सज़ा

लेकिन अब अतीक अहमद को उमेश पाल अपहरण केस में उम्र कैद की सज़ा हो चुकी है,शाइस्ता का  फरार बेटा असद पांच लाख का इनामी है।उमेश पाल मर्डर में पुलिस शाइस्ता का बड़ा रोल बात रही है।ऐसे में रविवार को होने वाली बैठक में मायावती शाइस्ता पर बड़ा फैसला ले सकती है।

ये भी पढ़ें:

"जिलाधिकारी को ट्रेनिंग की जरूरत", हमीरपुर डीएम को हाईकोर्ट से क्यों लगी फटकार

अधूरा रह जाएगा योगी का सपना? फिल्म सिटी के टेंडर पर फिर किसी ने नहीं लगाई बोली

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement