Friday, April 26, 2024
Advertisement

VIDEO: 'आज ईश्वर ने भी सजा दे दी..' मुख्तार अंसारी से पीड़ित परिवार ने सुनाई आपबीती, बताया कैसा था खौफ

मुख्तार अंसारी से पीड़ित परिवार के व्यक्ति और एक केस के गवाह हरेंद्र सिंह ने कहा कि अंसारी ने उसके भाई को मरवा दिया था।

Reported By : Vishal Pratap Singh Written By : Mangal Yadav Updated on: March 29, 2024 0:33 IST
मुख्तार अंसारी - India TV Hindi
Image Source : FILE-PTI मुख्तार अंसारी

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया के साथ पीड़ितों के भी बयान सामने आ रहे हैं। मुख्तार अंसारी से पीड़ित परिवार के व्यक्ति और एक केस के गवाह हरेंद्र सिंह ने कहा कि उसे अभी मौत की सूचना मिली है। मुख्तार अंसारी ने मुझ जैसे सैकड़ों लोगों को सताया था। उसने हमारे भाई मुन्ना सिंह की साल 2009 में बिना किसी कारण की हत्या करवा दी थी। यही नहीं अनायास ना जानें कितने लोगों की उसने हत्या करवाई थी। 

ईश्वर ने सजा दे दीः हरेंद्र सिंह

 गवाह हरेंद्र सिंह ने कहा कि मुख्तार अंसारी को उनके किए कर्मों की सजा कोर्ट से मिली थी। आज ईश्वर द्वारा भी उन्हें सजा मिल गई। हरेंद्र ने कहा कि हमें ईश्वर की तरफ से न्याय मिला है। हम लोग उससे हमेशा भयभीत रहते थे। अपने को बचाते हुए हम लोगों ने उसका डटकर सामना किया। हमें प्रशासन और सरकार से भी सहयोग मिला।

मुख्तार के गुर्गे अभी भी अपराध में शामिलः हरेंद्र

 हरेंद्र सिंह का कहना है कि मुख्तार अंसारी के मरने से अपराध खत्म नहीं हुआ है। उसका भाई अफजाल भी बहुत शातिर दिमाग का है। मुख्तार के कई गुर्गे भी हैं जो अभी अपराध में शामिल हैं। मुख्तार का गुर्गा कन्नौजिया अभी भी फरार है। आगे भी हम लोग अपराधियों से डटकर मुकाबला करेंगे। 

पांच बार विधायक रह चुका था मुख्तार

बता दें कि जेल में बंद गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई। जेल से उसे बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। मंगलवार को पेट दर्द की शिकायत के बाद उन्हें करीब 14 घंटे तक अस्पताल में भर्ती रखा गया था। अंसारी को वहां ले जाने के तुरंत बाद अस्पताल के बाहर भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात थे। 63 वर्षीय अंसारी मऊ सदर सीट से पांच बार विधायक रह चुका था। 2005 से वह यूपी और पंजाब में सलाखों के पीछे था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement