Saturday, April 27, 2024
Advertisement

यूपी STF ने टाइमर बम के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार, मुज़फ्फरनगर दंगों से भी जुड़े हैं तार

यूपी एसटीएफ ने मुज़फ्फरनगर नगर कोतवाली क्षेत्र के खालापर इलाके से दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से टाइमर बम बरामद किया है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Niraj Kumar Updated on: February 16, 2024 14:59 IST
Timer Bomb- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एसटीएफ ने टाइमर बम बरामद किया।

मुज़फ्फरनगर: उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स को एक बड़ी सफलता मिली है। एसटीएफ ने दो युवकों के साथ टाइमर बम के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक में से एक का नाम जावेद बताया जा रहा है। जावेद के पास से चार टाइमबर बम बरामद किए गए हैं। वहीं अब एसटीएफ और इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी गिरफ्तार युवकों से पूछताछ कर रहे हैं। 

दंगों के दौरान बम बनाकर बांटे

इन दोनों युवकों का कनेक्शन मुजफ्फरनगर दंगों से भी जुड़ा बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक इन दोनों आरोपियों ने मुजफ्फरनगर दंगों के दौरान बम बनाकर बांटने का काम किया था। 

कोतवाली के खालापर इलाके से गिरफ्तारी

इन युवकों के पास से बरामद बम को डिफ्यूज करने के लिए मेरठ से बम निरोधक दस्ते को बुलाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक मुज़फ्फरनगर नगर कोतवाली क्षेत्र के खालापर इलाके से इन दोनों युवकों को गिरफ्तार किया गया।

रिमोट कंट्रोल से संचालित बम

एसटीएफ के चीफ अमिताभ यश ने मीडियाकर्मियों के इस गिरफ्तारी की जानकारी दी और मुजफ्फरपुर दंगों से कनेक्शन के बारे में भी बताया। उन्होंने कि इन युवकों के पास से बरामद बम को रिमोट कंट्रोल से भी संचालित किया जा सकता है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement