Friday, April 26, 2024
Advertisement

शादीशुदा 'चाचा' के साथ अफेयर, मिलने पहुंची तो ब्लेड से काट उतारा मौत के घाट, खुद भी किया सुसाइड का प्रयास

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका की हत्या की और फिर खुदकुशी का प्रयास किया। फिलहाल आरोपी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 28, 2024 14:15 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के नोएडा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका की हत्या की और फिर खुदकुशी का प्रयास किया। फिलहाल आरोपी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना नोएडा सेक्टर- 63 थाना इलाके की है। 

कमरे में मिला युवती का शव

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 22 वर्षीय निशा बुधवार रात को छिजारसी में रहने वाले धनंजय के कमरे पर गई थी। दोनों एक दूसरे को जानते थे। पुलिस ने बताया कि लोगों ने उसे कई बार धनंजय के कमरे में आते-जाते हुए देखा था। धनंजय पहले से शादीशुदा है और उसकी पत्नी गांव बलिया में रहती है। बुधवार रात पुलिस को सूचना मिली कि कमरे में एक युवती का शव मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे के अंदर युवती का शव पड़ा देखा।

शरीर पर चोट के निशान मिले 

शुरुआती जांच में सामने आया कि युवती के गले पर निशान है आरोपी ने ब्लेड से युवती के गले पर वार किया था। उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। उससे कुछ दूरी पर धनंजय गंभीर हालत में जमीन पर पड़ा मिला। जांच में सामने आया कि उसने हत्या करने के बाद खुशकुशी का प्रयास किया था। उसने ब्लेड से अपना गला काटने की कोशिश की थी। खून निकलने की वजह से वह जमीन पर बेहोशी की हालत में गिर पड़ा।

इस संबंध से धनंजय की पत्नी थी अनजान

पुलिस ने तत्काल धनंजय को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया गया कि दोनों काफी दिनों से एक दूसरे को जानते थे। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। इस बात से धनंजय की पत्नी अनजान थी। दोनों के बीच क्या विवाद हुआ, इसको लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। युवती के परिजनों को जानकारी दी गई है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि निशा ने अपने घर में बताया कि वह अपनी दोस्त कशिश से मिलने जा रही है। ये बहाना बनाकर वो धनंजय के घर पहुंची। बताया गया कि निशा आरोपी को चाचा बोलती थी। पुलिस धनंजय के होश में आने का इंतजार कर रही है। (इनपुट- IANS)

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement