Thursday, May 23, 2024
Advertisement

नानकमत्ता गुरुद्वारे के बाहर घटना, डेरा प्रमुख की गोली मारकर हत्या; CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

उत्तराखंड के नानकमत्ता गुरुद्वारा साहिब के डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक पर आए दो बदमाशों ने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Malaika Imam Updated on: March 28, 2024 12:46 IST
 गुरुद्वारा साहिब के डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या- India TV Hindi
Image Source : IANS गुरुद्वारा साहिब के डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या

उत्तराखंड के नानकमत्ता गुरुद्वारा साहिब कार सेवा डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक पर आए दो बदमाशों ने हत्या को अंजाम दिया। उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता में कार सेवा डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह को बाइक से आए अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। डेरे के बाहर ये घटना हुई है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सामने आया है।

इलाके में मची अफरा-तफरी

गुरुवार सुबह 6:30 से 7 बजे के बीच बाबा को गोली मारी गई है, जिसके बाद उन्हें खटीमा के अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम को एक गोली पेट में, एक कलाई में और एक हाथ में लगी। बाबा की अस्पताल में मौत हो गई। अस्पताल में तरसेम सिंह को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। 

हमलावरों की नहीं हो पाई पहचान

पुलिस मुख्यालय का कहना है कि हमलावरों का पता नहीं चल पाया है। हमलावरों की पहचान जानने के लिए एसटीएफ को लगाया गया है। इस घटना की जांच के लिए एसआईटी गठित की जा रही है। मौके पर एसएसपी मंजूनाथ टीसी सहित कई अधिकारी पहुंच गए। साथ ही बड़ी संख्या में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement