Sunday, April 28, 2024
Advertisement

राजस्थान में भाजपा नेता की हत्या करने वाला आरोपी आगरा से गिरफ्तार

राजस्थान के भरतपुर में भाजपा नेता की हत्या करने के मामले में फरार चल रहा आरोपी आगरा से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। वहीं आरोपी के पास से कार सहित कई अन्य सामान बरामद किए गए हैं।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: November 17, 2023 13:19 IST
भाजपा नेता की हत्या करने वाला आरोपी आगरा से गिरफ्तार।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE भाजपा नेता की हत्या करने वाला आरोपी आगरा से गिरफ्तार।

आगरा: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता की हत्या के मामले में वांछित आरोपी को पुलिस ने आगरा से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने भाजपा नेता की हत्या के लिए बदमाशों को हथियार मुहैया कराए थे। साथ ही आरोपी खुद भी मौके पर मौजूद था। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी कृष्णा उर्फ करतार आगरा के सदर क्षेत्र में अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा था। आरोपी पर भरतपुर (राजस्थान) में सात मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी को आगरा से गिरफ्तार किया गया है। 

12 जुलाई को हुई हत्या

राजस्थान एसटीएफ की टीम ने उसे बुधवार की रात में गिरफ्तार किया है। क्षेत्राधिकारी एसटीएफ उदय प्रताप सिंह ने बताया कि 12 जुलाई को हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था। भरतपुर (राजस्थान) के हलैना थाना क्षेत्र में अमोली टोल प्लाजा के पास पुलिस अभिरक्षा में भाजपा नेता कुलदीप उर्फ कुमरदीप जगीना की आरोपियों ने हत्या कर दी थी। उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड में भरतपुर के चिकसाना स्थित हथैनी निवासी कृष्णा उर्फ करतार ने बदमाशों को हथियार उपलब्ध कराये थे। हत्या के मामले में वह भी आरोपी था।

प्रमिका के साथ आगरा में था आरोपी

सीओ उदय प्रताप सिंह ने बताया कि भरतपुर पुलिस ने आरोपी कृष्णा पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से तमंचा, कारतूस, एक कार, दो आधार कार्ड, पैन कार्ड और मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। साथ ही आरोपी के खिलाफ थाना सदर में आयुध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि वह आगरा में छिपा हुआ है। इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। आरोपी अपनी प्रेमिका के साथ आगरा में रह रहा था। 

(इनपुट: भाषा) 

यह भी पढ़ें- 

माता-पिता के साथ सो रही 3 साल की बच्ची को सांप ने काटा, हुई मौत; नोएडा के पॉश सेक्टर की घटना

जम्मू कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षा बलों ने पांच आतंकियों को किया ढेर, दो दिन चली मुठभेड़

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement