Monday, June 10, 2024
Advertisement

गर्मी ऐसी कि तेज धमाके के साथ फट गई आरसीसी सड़क, अधिकारी भी हैरान; CCTV में कैद हुई घटना

संभल में दोपहर को अचानक आरसीसी की सड़क तेज धमाके की आवाज के साथ फटी तो राहगीर और आसपास के दुकानदार सहम गए। कुछ देर तक कोई भी समझ नहीं सका कि आखिर क्या हुआ। लोग इस घटना को भीषण गर्मी की वजह मान रहे हैं।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 28, 2024 19:52 IST
road burst- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV संभल में फटी सड़क

यूपी के संभल में रविवार को हैरान कर देने वाली घटना सामने आई। यहां तेज धमाके के साथ आरसीसी सड़क फटने की घटना ने सबको हैरत में डाल दिया। सड़क फटने के बाद जमीन से करीब 6 इंच से ज्यादा ऊपर उठ गई है। सड़क फटने की ये घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। लोग इस घटना को तेज गर्मी का कारण मान रहे हैं जबकि संबंधित विभाग पीडब्ल्यूडी के अधिकारी जांच की बात बोल रहे हैं।

राहगीर और दुकानदार सहम गए

सड़क फटने का ये मामला संभल जिले के थाना राजपुरा के गवां-अनूपशहर मार्ग का है। दोपहर में अचानक आरसीसी की सड़क आवाज के साथ फटी तो राहगीर और आसपास के दुकानदार सहम गए। कुछ देर तक कोई भी समझ नहीं सका कि आखिर क्या हुआ। लोग इस घटना को भीषण गर्मी की वजह मान रहे हैं। डिप्टी कलेक्टर वंदना मिश्रा ने बताया कि सड़क की अवधि 5 वर्ष है। सड़क कैसे फटी, जांच कराई जाएगी।

देखें वीडियो-

घटना के वक्त सड़क पर नहीं था कोई वाहन

जिस वक्त सड़क तेज आवाज के साथ फटी है, गनीमत रही कि उस समय सड़क पर कोई वाहन नहीं था। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। हालांकि, हादसे के बाद से आसपास के लोग दहशत में हैं। सड़क फटने की घटना लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है। जबकि प्रशासनिक अधिकारी घटना के कारण जानने के लिए जांच की बात बोल रहे हैं। संबंधित विभाग पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर सुनील प्रकाश ने बताया कि आवाज के साथ सड़क फटने का मामला संज्ञान में आया है। जेई को भेजकर जांच कराई है रिपोर्ट आने पर स्पष्ट हो पाएगा।

(रिपोर्ट- राजीव शर्मा)

यह भी पढ़ें-

ऐसे ही होगी गर्मी की छुट्टी, लड़कों ने हीट कंट्रोल करने के लिए बर्फ की सिल्ली पर लेटकर निकाला जुलूस - Video

भीषण गर्मी से हो सकती है प्रीमैच्योर डिलीवरी, इस उम्र में मां बनने वाली महिलाओं को है खतरा, रिसर्च में खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement