Monday, April 29, 2024
Advertisement

ये खबर है जरा हटके...देवरिया जिले में पति की दरियादिली, प्रेमी से खुशी-खुशी करा दी पत्नी की शादी

यूपी के देवरिया जिले में शादी की ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आप भी हैरान होंगे और कहेंगे-वाह, पति हो तो ऐसा। जानें पूरी खबर-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: September 24, 2023 17:04 IST
a good husband - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO यूपी के देवरिया में अजब-गजब शादी

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक अनोखी शादी की घटना सामने आई है जिसे जानकर आपको  बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' याद आ जाएगी। यूपी के देवरिया जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी जिसकी चर्चा जोरों पर है।  एक पति ने अपनी पत्नी को उसके बिछड़े प्रेमी के साथ फिर से मिलाने में मदद की। प्रेमी को अचानक सामने देखकर पत्नी ने उसके साथ रहने की इच्छा जताई जिसे उसके पति ने पूरा कर दिया और सिर्फ हामी ही नहीं भरी पत्नी को उसके प्रेमी को सौंप दिया।  

देवरिया में एक साल पहले इस जोड़े की शादी हुई थी लेकिन शादी के बाद पति कोयह नहीं पता था कि उसकी पत्नी का बिहार के किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध रहा था। शादी के एक साल बाद इस मामले का खुलासा तब हुआ जब शुक्रवार की रात महिला का प्रेमी आकाश शाह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके ससुराल देवरिया जा पहुंचा। घटना की जानकारी जब स्थानीय लोगों को हुई तो उन्होंने आकाश शाह को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस घटना के बाद हंगामा मच गया।

अजब प्रेम की गजब कहानी

बिहार के गोपालगंज जिले के रहने वाले आकाश शाह ने लोगों को कहा कि वह दो साल से उस महिला के साथ रिलेशनशिप में था और किसी और से उसकी शादी होने के बाद भी वह उसे भूल नहीं पा रहा था। फिर उसने अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने का फैसला किया और उसके ससुराल पहुंच गया। लोगों को यह सब सुनकर अजीब लगा, लेकिन फिर हैरानी इस बात से हुई कि पत्नी के सामने उसके प्रेमी को देखकर पति ने कोई हंगामा खड़ा करने के बजाय, दोनों की शादी कराने का फैसला किया।

पुलिस ने बताया कि पत्नी ने अपने पति से उसे उसके प्रेमी के साथ जाने देने की गुहार लगाई, जिस पर पति सहमत हो गया और उनकी शादी करा दी। दोनों परिवारों से सहमति लेने के बाद शख्स अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को एक मंदिर में ले गया और उनकी शादी करा दी। फिर उसने उन्हें उसी मोटरसाइकिल पर विदा किया जिस पर प्रेमी आया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement