Thursday, May 16, 2024
Advertisement

यूपी सरकार ने किया बड़ा फेरबदल, 11 आईपीएस अधिकारियों का किया तबादला

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार इन दिनों पुलिस प्रशासन में ऊपर से लेकर नीचे तक बदलाव कर रही है। माना जा रहा है कि जल्द ही कुछ अन्य अधिकारियों के भी तबादले हो सकते हैं।

Reported By : Ruchi Kumar Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: June 24, 2023 7:04 IST
यूपी में 11 आईपीएस...- India TV Hindi
Image Source : FILE यूपी में 11 आईपीएस अधिकारियों का किया तबादला

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने एकबार फिर बड़ा बदलाव किया है। सरकार ने 11 आईपीएस पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर किया कर दिया है। शुक्रवार देर रात आई जानकारी के अनुसार, आईपीएस अधिकारी शलभ माथुर को DIG मुरादाबाद से हटाकर DIG अलीगढ़ बनाया गया है। इसके साथ ही के. मुनिराज को DIG मुरादाबाद बनाया गया है। वहीं सरकार ने राजकरण नैयर को अयोध्या का नया एसएसपी बनाया है। इसके साथ ही अशोक कुमार मीणा को पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर बनाया गया है। विकास कुमार को पुलिस अधीक्षक फतेहगढ़ बनाया गया है। 

Uttar Pradesh

Image Source : INDIA TV
यूपी में 11 आईपीएस अधिकारियों का किया तबादला

Uttar Pradesh

Image Source : INDIA TV
यूपी में 11 आईपीएस अधिकारियों का किया तबादला

 पिछले दिनों 8 आईपीएस अधिकारियों के हुए थे तबादले 

बता दें कि पिछले दिनों भी सरकार ने 8 IPS अधिकारियों का ट्रांसफर किया था। सरकार ने पुलिस कमिश्नरेट प्रयागराज में नए पुलिस उपायुक्त की तैनाती की है। श्रद्धा नरेंद्र पांडेय को प्रयागराज का डीसीपी बनाकर भेजा गया है। इसी के साथ लखनऊ पुलिस मुख्यालय में नए डीआईजी की तैनाती की गई है। पुलिस मुख्यालय में रवि शंकर छवि को पुलिस उपमहानिरीक्षक के पद पर तैनाती मिली है।

नोएडा कमिश्नरेट में भी हुई नई तैनाती 

इसके साथ ही कमिश्नरेट नोएडा में भी तबादला किया गया है। यहां सुनीति को पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनात किया गया है। वहीं, प्रयागराज कमिश्नरेट में पवन कुमार को पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनाती मिली है। गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट में नए एसीपी की तैनाती कर दी गई है। बबलू कुमार को अपर पुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट बनाया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement