Friday, March 29, 2024
Advertisement

यूपी: शाहजहांपुर में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से बड़ा हादसा, 11 लोगों की मौत, डीएम ने की पुष्टि

यूपी के शाहजहांपुर में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में महिलाओं और बच्चों समेत कई लोगों की मौत की खबर है। हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर-ट्राली पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिरी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 15, 2023 18:09 IST
Shahjahanpur accident- India TV Hindi
Image Source : ANI शाहजहांपुर में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से बड़ा हादसा

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में महिलाओं और बच्चों समेत कई लोगों की मौत की खबर है। डीएम उमेश प्रताप सिंह ने 11 लोगों की मौत की पुष्टि की है। इस दौरान कई गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है। मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है। ये हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर-ट्राली पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिरी। ये सभी श्रद्धालु गर्रा नदी में जल भरने आए थे। घटना थाना तिलहर क्षेत्र के बिरसिंगपुर गांव के पास की है। 

मुआवजे का ऐलान 

इस घटना में मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए की सहायता और घायलों को 50 हजार रुपए देने का ऐलान किया गया है। इसके अलावा घायलों का निशुल्क इलाज भी करवाया जाएगा। मामले की जांच के निर्देश जारी कर दिए गए हैं।  

सीएम योगी ने जताया दुख 

इस मामले में सीएम योगी ने गहरा दुख जताया है। सीएम ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मौके पर एसडीआरएफ और एनडीआरएफ टीमें पहुंच गई हैं। 

सीएम ने इस मामले में जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश दिया है कि घायलों का फौरन इलाज करवाया जाए। उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की। 
जिला प्रशासन के अधिकारी, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गई हैं।

इस घटना के सामने आने के बाद एडीजी प्रेमचंद मीणा, आईजी डॉ राकेश मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घायलों से बातचीत के बाद अधिकारियों को कड़े दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य और चिकित्सा के मामले में कोई खामी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।  (शाहजहांपुर से अंकित जौहर की रिपोर्ट)

 

ये भी पढ़ें: 

उमेश पाल मर्डर केस: यूपी एटीएस की पूछताछ में अतीक अहमद और अशरफ का बड़ा खुलासा, इस जगह से लिए गए थे हथियार

पुलिस से काउंटर सवाल कर रहा है माफिया अतीक, 'वो मोबाइल कहां है जिससे मैं जेल से बात करता था'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement