Thursday, May 16, 2024
Advertisement

एक तरफ अली, दूसरी तरफ बजरंग बली, भाजपा नेता बोले- किसके साथ जाना है..

एक तरफ अली हैं और एक तरफ बजरंग बली। बड़ौत के व्यापारी तय करेंगे। बता दे कि बागपत की बड़ौत नगरपालिका परिषद से निवर्तमान चेयरमैन और भाजपा नेता अमित राणा उर्फ दुष्यंत तोमर बड़ौत में आयोजित एक व्यापारी सम्मेलन में पहुंचे थे।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai
Published on: May 05, 2023 11:19 IST
UP Municipal elections BJP Leader amit rana controversial statement in business conference- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/AMIT RANA भाजपा नेता अमित राणा का विवादित बयान

यूपी में नगर निकाय चुनाव की शुरुआत हो चुकी है। पहले चरण का मतदान पूर्ण हो चुका है और दूसरे चरण का मतदान 11 मई को होना है। इस बीच बागपत में भाजपा के नेता और निवर्तमान चेयरमैन अमित राणा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने बड़ौत के विहर्ष सभागार में आयोजित व्यापारी सम्मेलन कार्यक्रम के दौरान मंच से बोलते हुए कहा कि आपको अली के साथ जाना है या बजरंग बली के साथ जाना है। एक तरफ अली हैं और एक तरफ बजरंग बली। बड़ौत के व्यापारी तय करेंगे। बता दे कि बागपत की बड़ौत नगरपालिका परिषद से निवर्तमान चेयरमैन और भाजपा नेता अमित राणा उर्फ दुष्यंत तोमर बड़ौत में आयोजित एक व्यापारी सम्मेलन में पहुंचे थे। 

व्यापारी तय करें किसके साथ जाना है...

इस जनसभा का आयोजन बड़ौत नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष पद के भाजपा प्रत्याशी सुधीर मान के पक्ष में व्यापारियों द्वारा कराया गया था। इस कार्यक्रम में राज्यमंत्री केपी मलिक व सैकड़ो व्यापारी मौजूद थे। उसी दौरान जब जनसभा को संबोधित किया जा रहा था तभी अमित राणा ने विवादित बयान दे दिया। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरा ये मानना है कि ये चुनाव लोकदल ओर भाजपा के बीच में नहीं। बल्कि ये चुनाव अबलु हसन और सुधीर मान के बीच में है। आपको तय करना है कि अली के साथ जाना है या बजरंग बली की साथ जाना है। बड़ौत के व्यापारियों को तय करना है कि उन्हें किसके साथ जाना है। 

कहां बजेगी घंटी शिव चौक या मस्जिद?

अमित राणा ने पहले भी विवादित बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि ये चुनाव भारत - पाकिस्तान का चुनाव है और तय आपको करना है कि घंटा शिव चौक पर बजेगा या फूंस वाली मस्जिद पर अल्लाह हू अकबर होगी। अमित राणा ने आगे कहा कि कि चुनाव का माहौल चल रहा। लोग कह रहे कि ये चुनाव लोकदल और भाजपा के बीच में है। मेरा ये मानना है कि ये चुनाव अबलु हसन और सुधीर मान जी के बीच में है। चुनाव की स्तिथि स्पष्ट है। लोकदल पर कोई वोट नहीं है। सब फर्जी करते हैं। उनसे अच्छी एक आधी वोट सिर्फ जाट बिरादरी की है और कोई उनके साथ नहीं है। सब व्यापारी पैतीस बिरादरी भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं और भाजपा की जीत निश्चित है।

(रिपोर्ट- पारस जैन)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement