Sunday, April 28, 2024
Advertisement

यूपी: फर्रुखाबाद में वैलेंटाइन डे का विरोध, हिंदू महासभा ने कहा- प्रेमी जोड़ा मिला तो जबरन कराएंगे शादी, देखें VIDEO

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में हिंदू महासभा ने ऐलान किया है कि अगर वैलेंटाइन डे के मौके पर प्रेमी जोड़ा मिल गया तो वह उसकी जबरन मंदिर में शादी करवाएंगे। इस दौरान पंडित जी साथ में ही रहेंगे।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: February 13, 2024 23:48 IST
Hindu Mahasabha- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हिंदू महासभा की महिला ईकाई ने किया लठ्ठ पूजन

फर्रुखाबाद: यूपी के फर्रुखाबाद जिले में वैलेंटाइन डे के आते ही हिंदूवादी संगठन सक्रिए हो गए हैं। हिंदू महासभा ने धमकी दी है कि अगर वैलेंटाइन डे के मौके पर रेस्टोरेंट और होटलों में प्रेमी जोड़ा (कपल) मिला तो उनकी जबरन मंदिर में शादी कराई जाएगी। हिंदू महासभा ने वैलेंटाइन डे के विरोध में ये ऐलान किया है।

क्या है पूरा मामला?

हिंदू महासभा के युवा प्रदेश अध्यक्ष विमलेश मिश्रा ने कहा कि रेस्टोरेंट और होटलों में अगर प्रेमी जोड़ा मिला तो जबरन मंदिर में शादी कराई जाएगी। इस दौरान पंडित जी साथ में ही रहेंगे। वैलेंटाइन डे के विरोध में हिंदू महासभा का ये अभियान 14 फरवरी को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक चलेगा।

उन्होंने कहा कि जिले में कई होटल, रेस्टोरेंट और OYO बन गए हैं। भोली-भाली नाबालिक लड़कियों को फंसाकर कुकृत्य करने का काम ऐसे रेस्टोरेंट व होटल करते हैं। हिंदू महासभा सनातन संस्कृति के संरक्षण के लिए हर बड़ा कदम उठाएगी।

हिंदू महासभा की महिला ईकाई भी कार्रवाई को तैयार

हिंदू महासभा की महिला ईकाई ने भी वैलेंटाइन डे के विरोध में लठ्ठ पूजन किया है। हिंदू महासभा की महिला ईकाई की नगर अध्यक्ष पुष्पा ठाकुर ने कहा कि गुड़गांव देवी, पांडेश्वर नाथ मंदिर,बढ़पुर स्थित शीतला माता मंदिर सहित होटल, रेस्टोरेंट और मेला श्रीराम नगरिया में हिंदू महासभा की टीम प्रेमी जोड़ों की तलाश करेगी।

उन्होंने बताया कि प्रेमी जोड़े के बालिग होने पर मंदिर में उनकी शादी करवाई जाएगी और इस दौरान पुजारी साथ चलेंगे। जो नाबालिग हैं, उन्हें चौकियों के सुपुर्द कर दिया जाएगा। महिला नगर अध्यक्ष ने प्रेमी जोड़ों को चेतावनी भी दी है कि अगर अश्लीलता फैलाई गई तो पिटाई भी की जाएगी। (इनपुट: जितेंद्र)

ये भी पढ़ें: 

चेन्नई से मुंबई आ रही थी इंडिगो फ्लाइट, अचानक मिली बम से उड़ाने की धमकी, लैंडिंग होते ही...

दिल्ली: खाने की चीजों में मिलावट पड़ेगी महंगी! हाई कोर्ट ने सभी फूड प्रोडक्ट्स की टेस्टिंग को लेकर दिए ये निर्देश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement