Thursday, March 28, 2024
Advertisement

योगेश मौर्य का विवादित बयान-यूपी पुलिस आजम खां की भैंस नहीं ढूंढती, अतीक को गोली मारने का काम करती है

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य ने भरे मंच से विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यूपी पुलिस अब आजम खां के भैंसों को नहीं ढूंढती, अतीक को गोली मारने का काम करती है। देखें वीडियो-

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Kajal Kumari Published on: May 27, 2023 21:36 IST
keshav prasad maurya son - India TV Hindi
यूपी के डिप्टी सीएम के बेटे का विवादित बयान

कौशांबी: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य ने यूपी पुलिस को लेकर विवादित बयान दिया है।योगेश मौर्य ने नगर पालिका परिषद भरवारी में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम में कौशांबी में कारागार राज्यमंत्री सुरेश राही और डीएम सुजीत कुमार की मौजूदगी में यूपी पुलिस को लेकर कहा कि यूपी पुलिस अब आजम खान की भैंस को खोजने का काम नही करती अब वह अतीक को गोली मारने का काम करती है।

पुलिस की मौजूदगी में योगेश मौर्य ने कहा कि प्रदेश की पुलिस अब आजम खान की भैंस को खोजने का काम नहीं करती अब यूपी पुलिस अतीक अहमद को गोली मारने का काम करती है और इसके लिए पुलिस और डीएम को धन्यवाद।

पहले भी विवादों में रहे हैं योगेश मौर्य

बता दें कि योगेश मौर्य ने पिछले साल समाजवादी पार्टी के लोगों पर मारपीट का आरोप लगाने के बाद भी चर्चा में आ गए थे। हालांकि, उन्होंने बाद में अपना मुकदमा वापस ले लिया था और कहा था कि आरोपियों में कई गरीब लोग और छात्रों के साथ युवा भी शामिल थे, ऐसे में मैं उनके भविष्य को खराब नहीं करना चाहता था, इसलिए मैंने शिकायत वापस लेने का फैसला किया। 

 बीते 25 मई को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस के सामने मीडियाकर्मी बनकर आए तीन अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हालांकि पुलिस ने अपराधियों को धर दबोचा था। उन्होंने कहा था कि वे भी अतीक की तरह बनना चाहते थे, लोगों में खौफ फैलाना चाहते थे, इसीलिए दोनों की हत्या कर दी। अतीक और अशरफ की मौत के 40 दिन बाद भी यूपी पुलिस अबतक उसकी अतीक और अशरफ की पत्नी को नहीं पकड़ पाई है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस हरसंभव तरीके आजमा रही है। दोनों के सिर पर इनाम भी रखा गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement