Monday, April 29, 2024
Advertisement

मस्जिद में युवक ने पढ़ी नमाज, फिर सीढ़ी की रस्सी खोल लगा ली फांसी; घटना CCTV में कैद

सहारनपुर जिले की एक मस्जिद में युवक ने फांसी लगा ली। पुलिस ने बताया कि युवक के फांसी लगाने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 20, 2023 17:06 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले की एक मस्जिद में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक युवक का शव मिला। घटना का पता चलते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच जांच शूरू कर दी है। घटना सहारनपुर जिले के गंगोह थाना इलाके की है। यहां की मस्जिद में युवक ने सोमवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि युवक के फांसी लगाने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

भाई के यहां आया था आमिर 

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया कि शामली का 26 वर्षीय आमिर जिले के खानपुर गुर्जर में अपने सगे भाई के यहां आया हुआ था। उन्होंने बताया कि आज सुबह आमिर ने मोहल्ला कुरैशियान स्थित एक मजिस्द में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। जैन ने बताया कि पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो पता चला कि आमिर ने सबसे पहले मस्जिद में आकर नमाज पढ़ी और फिर सीढ़ी की रस्सी को खोलकर उसी रस्सी से फांसी लगा ली। 

क्या है आत्महत्या की वजह?

उन्होंने ने बताया कि सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अविनाश गौतम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को नीचे उतारकर परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अधिकारी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने अभी आत्महत्या की वजह नहीं बताई है। 

- PTI इनपुट के साथ

IND vs AUS: वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद टीम इंडिया से मिलने ड्रेसिंग रूम में गए PM मोदी, इस हाल में दिखे शमी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement