Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IND vs AUS: वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद टीम इंडिया से मिलने ड्रेसिंग रूम में गए PM मोदी, इस हाल में दिखे शमी

फाइनल मैच देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्टेडियम पहुंचे थे। भारतीय टीम की हार के बाद पीएम मोदी ड्रेसिंग रूम में जाकर खिलाड़ियों से मुलाकात की। सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा ने पीएम मोदी के साथ की तस्वीर शेयर की है।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 20, 2023 16:22 IST
रविंद्र जडेजा ने शेयर की तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रविंद्र जडेजा ने शेयर की तस्वीर

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया। वर्ल्ड कप में लगातार जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से हार गई। वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। मैच देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्टेडियम पहुंचे थे। पीएम मोदी ऑस्ट्रेलियाई पारी के बीच स्टेडियम पहुंचे थे। भारतीय टीम की हार के बाद पीएम मोदी ड्रेसिंग रूम में जाकर खिलाड़ियों से मुलाकात की। सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा ने पीएम मोदी के साथ की तस्वीर शेयर की है। 

मोहम्मद शमी को गले लगाया

मोहम्मद शमी ने ट्वीट किया, "दुर्भाग्य से कल हमारा दिन नहीं था। पूरे टूर्नामेंट में हमारी टीम और मेरा समर्थन करने के लिए सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं। खासकर ड्रेसिंग रूम में आने और हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभारी हूं। हम वापसी करेंगे।"

"टूर्नामेंट हमारे लिए शानदार रहा"

रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के साथ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "टूर्नामेंट हमारे लिए शानदार रहा, लेकिन कल हम हार गए। हम सभी दुखी हैं, लेकिन लोगों का समर्थन हमें आगे बढ़ा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ड्रेसिंग रूम में आए यह हमारे लिख खास था, यह हमारे लिए बहुत मोटिवेटिंग था।"

6 विकेट से हार गई टीम इंडिया 

गौरतलब है कि टीम इंडिया रविवार यानी 19 नवंबर को वर्ल्ड कप क्रिकेट का फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 विकेट से हार गई। इसके साथ ही करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल टूट गया। फैंस ही नहीं, टीम इंडिया के हर खिलाड़ी के चेहरे उतर गए। रोहित शर्मा और मोहम्मद सिराज के तो मैदान से जाते समय ही आंखों में आंसू भर आए। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सीट से उठकर सीधे टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम की ओर चल दिए। यहां उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की। इस दौरान उन्होंने मोहम्मद शमी को गले भी लगाया। मोहम्मद शमी ने ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement