Saturday, April 27, 2024
Advertisement

स्कूल में आराध्या की जोरदार स्पीच से हैरान हुए बिग बी, अभिषेक और शाहरुख ने बना लिया वीडियो

आराध्या ने जैसे ही बोलना शुरू किया बिग बी मंत्रमुग्ध होकर सुनते दिखे औऱ आराध्या के पापा अभिषेक बच्चन वीडियो बनाते दिखे। ये स्पीच अब वायरल हो रही है।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 21, 2019 12:39 IST
aaradhya bachchan- India TV Hindi
आराध्या बच्चन

मुंबई में कल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल का एनुअल फंक्शन हुआ जिसमें बॉलीवुड के बड़े सितारों के बच्चों ने भी भाग लिया। लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान खींचा ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने। आराध्या ने न केवल खूबसूरत डांस किया बल्कि उसने एक जोरदार स्पीच भी दी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शाम के समय आराध्या बच्चन तैयार होकर अपनी मां ऐश्वर्या का हाथ पकड़ कर स्कूल के प्रोग्राम में शामिल होने  पहुंची थी। इतने बड़े स्टेज पर और इतने ज्यादा लोगों के सामने आराध्या ने बिना हिचकिचाए बड़ी शानदार स्पीच दी। जिस समय आराध्या स्पीच दे रही थी, दादा अमिताभ बच्चन चेहरे पर हैरानी भरे भाव लिए सुन रहे थे, उनके पास ही नीता अंबानी बैठी थी और ध्यान से स्पीच सुन रही थी।  दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन और उनके बगल में बैठे शाहरुख खान भी इस शानदार स्पीच का वीडियो बनाने से खुद को रोक नहीं पाए।

धीरू भाई अंबानी स्कूल का एनुअल डे: बच्चों का सपोर्ट करने पहुंचे शाहरुख, ऐश्वर्या और रवीना, देखिए Inside Pictures

वीडियो में आराध्या के आत्मविश्वास और बोलने के ढंग की तारीफ हो रही है। एक यूजर ने तो आराध्या को एंग्री यंग बुमेन तक करार दिया है। यूजर ने लिखा है कि एंग्री यंग मैन की विरासत को आगे बढ़ाते हुए यहां पर एंग्री यंग वुमेन है। 

तैमूर के प्री बर्थडे बैश में बच्चों संग पहुंचे बॉलीवुड सितारे, देखिए Inside Pictures

यूजर ने आराध्या को डायनमिक और आत्मविश्वास से भरपूर बताया है। आराध्या की अंग्रेजी में दी गई ये स्पीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसे काफी सराहना मिल रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement