Friday, April 26, 2024
Advertisement

विकास दुबे मुठभेड़ की जांच गूगल मैप से कराने का सुझाव देकर फंसे अखिलेश यादव, सोशल मीडिया में बन रहे जबरदस्त मीम्स

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद जांच के लिए गूगल मैप्स की मदद लेने की बात कही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 15, 2020 16:44 IST
akhilesh yadav- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/LUCKNOWST अखिलेश यादव

कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद इस मामले पर कई नेताओं के बयान आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश याद ने एक इंटरव्यू में कहा कि विकास दुबे के एनकाउंटर की जांच करने के लिए गूगल मैप की मदद ली जा सकती है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं।

अखिलेश यादव ने एक इंटरव्यू में कहा- सरकार को टैक्नोलॉजी का इस्तेमाल करना चाहिए और गूगल मैप पर उस दिन की टाइमलाइन चेक करनी चाहिए। टाइमलाइन से पता चल सकता है कार कैसे पलटी और किस समय पलटी। अगर हम इसे 1 सप्ताह या 10 दिन देरी करेंगे तो शायद हमे उस दिन के ट्रैफिक का गूगल मैप नहीं मिलेगा।

अखिलेश यादव के इंटरव्यू का यह पार्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग रिएक्शन दे रहे हैं कि कोई बताए गूगल मैप किस तरह से इस काम में मदद कर सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement