Friday, March 29, 2024
Advertisement

किसानों की मदद के लिए आगे आए आनंद महिंद्रा, प्लेट की जगह फैक्ट्री में इस्तेमाल कर रहे हैं केले के पत्ते

आनंद महिंद्रा हर बार लोगों का दिल जीत लेते हैं। वह किसानों की मदद के लिए फैक्ट्री में कर्मचारियों को खाना खिलाने के लिए प्लेट की जगह केले के पत्तों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 10, 2020 9:01 IST
anand mahindra- India TV Hindi
आनंद महिंद्रा

कोरोना वायरस के चलते देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की गई है। लॉकडाउन की वजह से छोटे बिजनेस वाले लोगों को बहुत ही परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एक-दूसरे की मदद के लिए कई लोग आगे आ रहे हैं। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैंन आनंद महिंद्रा किसानों की मदद के लिए आगे आए हैं। केले की खेती करने वाले किसानों की आनंद महिंद्रा मदद कर रहे हैं।

आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं। जिसमें उनकी फ्रैक्टी के कर्मचारी प्लेट की जगह केले के पत्ते में खाना खा रहे हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया- एक रिटायर जर्नलिस्ट, पद्म रामनाथ ने मुझे मेल करके सलाह दी कि अगर कैंटीन में खाने के लिए प्लेट की जगह केले के पत्ते का इस्तेमाल किया जाए तो केले की खेती करने वाले किसानों की मदद होगी जिन्हे इस समय अपना सामान बेचने में दिक्कत आ रही है। हमारी फैक्ट्री टीम ने इस आइडिया पर तुरंत काम किया। शुक्रिया।

अगर फोटो को ध्यान से देखे तो कर्मचारी के पास अपना पानी का अलग जग है ताकि जिससे वह किसी और संपर्क में ना सकें। आनंद महिंद्रा के इस कदम को बहुत सराहा जा रहा है। लोग उनकी इस कदम के लिए तारीफ कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement