1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. सोशल मीडिया पर Viral हुई सोने की फरारी कार, देखकर कहेंगे: क्या किस्मत है

सोशल मीडिया पर Viral हुई सोने की फरारी कार, देखकर कहेंगे: क्या किस्मत है

आनन्द महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करके बताया है कि जब आप अमीर हों तो कहां पैसा खर्च नही करना चाहिए।

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Updated on: July 21, 2021 12:43 IST
gold car- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ANANDMAHINDRA gold car

पैसा बहुत बड़ी चीज है। जिसे देखो पैसे के पीछे भाग रहा है। हालांकि पैसा सच्ची खुशियां नहीं खरीद सकता है  लेकिन फिर भी पैसा जिंदगी जीने के लिए बहुत अहम चीज है। लेकिन दिक्कत ये है कि कइयों के  पास पैसा है नहीं और जिनके पास भरपूर पैसा है वो उसे बेकार के शौक में जाया करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदे को सोने की कार चलाते देखकर लोग हैरान हो रहे हैं। 

उद्योगपति आनन्द महिंद्रा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

वीडियो अमेरिका का है जहां एक भारतीय अमेरिकी शख्स सोने से बनी फरारी कार में बैठता दिख रहा है। सोने से बनी इस कार में बैठ रहे शख्स की मदद के लिए कई शोफर हैं और ये शख्स हंसते हुए कार में बैठकर चला जाता है। 

आनन्द महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि उनको समझ नहीं आ रहा है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर क्यों देखा जा रहा है। यह सबक है कि जब आप अमीर हो जाएं तो आपको कहां पैसा खर्च नहीं करना चाहिए। 

वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस पर जमकर कमेंट्स आ  रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों ने कमेंट्स में कहा है कि ये सोने की कार नहीं है, इस पर ग्लिटर किया गया है। कई कार वाले अपनी कार को फैंसी लुक देने के लिए इस तरह के ग्लिटर का उपयोग करते हैं। 

एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया है - महिंद्रा जी आप भी अपनी महिंद्रा गाड़ी को गोल्ड में रैप करवा सकते हैं। 

एक शख्स ने लिखा है - पैसा मुश्किल वक्त में काम आता है, इसे जाया नहीं करना चाहिए। एक यूजर ने लिखा है - पैसे का दिखावा भी इंसान को मुश्किल में डाल सकता है। एक यूजर ने लिखा है - शौक बड़ी चीज है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X