Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'मोदी अंकल' ने कहा है घर पर रहो, मासूम बच्चे की बात पर फिदा हुए अनुपम खेर, शेयर किया वीडियो

बच्चे की मां घर से बाहर चलने की जिद कर रही है लेकिन बच्चा मोदी अंकल की बात को पलटने को तैयार नहीं है। वो लॉकडाउन में घर से बाहर नहीं जाना चाहता।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 13, 2020 12:57 IST
Anupam kher shares a video lock down- India TV Hindi
Image Source : FB अनुपम खेर ने लॉकडाउन पर बच्चे का वीडियो शेयर किया

देश भर में कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लॉकडाउन है। लोग घरों में कैद हैं और सरकार और प्रशासन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दे रहा है। पीएम मोदी खुद दो बार जनता से घर पर ही रहने की अपील कर चुके हैं। कुछ बड़े भले ही इस अपील को नजंरदाज कर रहे हों लेकिन बच्चे इसका पूरा पालन कर रहे हैं। अभिनेता अनुपम खेर ने एक ऐसे ही बच्चे का वीडियो शेयर कर जनता से घरों में रहने की अपील की है। इस वीडियो में घर से बाहर चलकर घूमने की जिद कर रही मां को बच्चा समझा रहा है कि मोदी अंकल ने कहा है कि लॉकडाउन में घर पर ही रहो। 

अनुपम खेर ने इस वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है क्योंकि बच्चा उनकी ही अपील का हवाला देकर अपनी मां से घर पर ही रहने की जिद कर रहा है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन या चार साल का बच्चा मां से बातचीत में बार बार लॉकडाउन का जिक्र कर रहा है। मां कहती है कि चलो तुम तैयार हो गए ना। बच्चा कहता है नहीं तैयार हुआ। मां पूछती है क्यों तो बच्चा कहता है लॉकडाउन है ना। 

इस पर मां पूछती है कि क्या हुआ हम फिर भी बाहर जाएंगे। तब बच्चा मां को समझता है कि मोदी अंकल ने कहा है कि ना घर पर रहने के लिए। अगर बाहर गए तो सरकार पकड़ कर ले जाएगी, क्योंकि मोदी अंकल ने घर पर ही रहने के लिए कहा है। 

बाल सुलभ अंदाज में जिस तरह बच्चा इतनी समझदारी की बात कर रहा है, अनुपम खेर ने वही समझदारी लोगों से अपनाने की अपील की है औऱ कहा है कि इस वीडियो को देखकर समझें। 

अनुपम खेर ने केप्शन में लिखा है - एक दोस्त ये वीडियो शेयर किया है औऱ इसे आगे शेयर करना जरूरी है। इस छोटे से बच्चे ने समझदारी और बड़ी ही गंभीरता से लॉकडाउन को लिया है क्योंकि पीएम मोदी ने ऐसा कहा है। आप इस बच्चे की क्यूटनेस और कमिटमेंट को जरूर प्यार करेंगे। शुक्रिया मेरे यंग फ्रेंड, तुम बेस्ट हो।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement