1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. 'बचपन का प्यार' फेम सहदेव कुमार से यूं इंप्रेस हुए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल

'बचपन का प्यार' फेम सहदेव कुमार से यूं इंप्रेस हुए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल

बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे..सहदेव इसे गाकर हीरो बना तो उसकी तारीफ करने वालों में खुद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भी थे। 

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Published on: July 29, 2021 14:44 IST
bachpan ka pyar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BHUPESHBAGHEL bachpan ka pyar

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक बच्चा सहदेव कुमार काफी फेमस हो गया था। इस बच्चे ने स्कूल ड्रेस में फिल्मी गाना बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे..इतनी शिद्दत से गाया कि सोशल मीडिया इसका दीवाना हो गया। इसके दीवानों की लिस्ट में एक बड़ा नाम तब शामिल हुआ जब छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल खुद इस बच्चे यानी सहदेव कुमार दिरदो से मिलने पहुंचे और इसका गाना भी सुना। 

इतना ही नहीं भूपेश बघेल ने अपने ट्विटर हैंडल पर सहदेव के साथ अपना वीडियो  पोस्ट किया जिसमें वो सहदेव के साथ खड़े हैं और सहदेव उसी फेमस गाने को गा रहा है। इस वीडियो की छप्पर फाड़कर देखा गया। 

भूपेश बघेल ने ट्विटर हैंडल पर शेयर किए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है - बचपन का प्यार ..वाह।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सहदेव पीले रंग की टीशर्ट पहन कर सावधान की मुद्रा में खड़ा है और वही फेमस गाना गा रहा है जिसे गाकर वो सोशल मीडिया का हीरो बन गया था। सहदेव के गले में फूलमाला पहनाई गई है और उसके साथ खड़े मुख्यमंत्री बड़े चाव से उसका गाना सुन रहे हैं।

जह सहदेव गाता है मोना मेरी डार्लिंग..तो भूपेश बघेल भी हंस पड़ते हैं। इस बच्चे का वीडियो काफी वायरल हुआ था और लोगों ने इस बच्चे की आवाज के जोश को काफी इन्जाय किया था। 

उस वीडियो को पटना एचडी नामक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया था। 

ये गाना इतना वायरल हुआ था कि कम ही वक्त में इसे साठ लाख से ज्यादा लोगों ने देख डाला था। इस पर कई मीम्स भी बनने लगे थे।

Click Mania
Modi Us Visit 2021