Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Viral Video: समुद्र में 60 फीट अंदर जाकर इस कपल ने की अनोखी शादी, वीडियो देख कहेंगे- 'वाह!'

तमिलनाडु के एक कपल ने शादी को यादगार बनाने के लिए समुद्र में 60 फीट अंदर जाकर शादी की।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 02, 2021 19:33 IST
Chennai couple underwater tie the knot- India TV Hindi
Image Source : YOU TUBE Chennai couple underwater tie the knot

हर कोई चाहता है कि उसकी शादी यादगार हो। इसी सोच के साथ तमिलनाडु के एक कपल ने शादी करने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। इस कपल ने समुद्र में 60 फीट अंदर जाकर एक दूसरे से शादी की। खास बात है कि इस शादी में सभी रीति रिवाजों का पूरा ख्याल रखा गया। इस कपल की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। साथ ही इन दोनों के इस अनोखे अंदाज की सराहना भी कर रहा है। 

'वैलेंटाइन डे' पर ताज होटल में 7 दिन फ्री में रहने का गिफ्ट कार्ड वायरल, अब होटल ने बताई इसके पीछे की सच्चाई

शादी करने वाले इस जोड़े का नाम वी चिन्नादुरई और एस श्वेता है। इन दोनों ने नीलांकरई तट पर 60 फीट पानी के अंदर जाकर पूरी रीति रिवाज से शादी 1 फरवरी को की। शादी करने वाले दूल्हे वी चिन्नादुरई पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। 

वी चिन्नादुरई ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान अपनी शादी के बारे में बताया। चिन्नादुरई ने कहा- 'यह एक पारंपरिक विवाह समारोह था जो हम लोगों ने पानी के अंदर किया। सुबह शुभ मुहूर्त में खाना खाया और फिर मालाओं का आदान प्रदान किया। सुबह 7.30 बजे पंडित जी के बताए अनुसार हम लोगों ने सुबह थाली बांध दी।' खास बात है कि वी  चिन्नादुरई सॉफ्टवेयर इंजीनियर होने के साथ-साथ लाइसेंस प्राप्त क्यूबा ड्राइवर भी हैं। 

यहां पैदा हुई 33 उंगलियों वाली बच्ची, देखकर डॉक्टर भी हो गए हैरान

वहीं इनकी पत्नी श्वेता ने पानी के अंदर शादी करने से एक महीना पहले ही ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी। श्वेता भी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। श्वेता ने इंटरव्यू के दौरान कहा- 'मेरे पेरेंट्स और मैं खुद बहुत ज्यादा नर्वस थी। हालांकि पानी के अंदर हम लोगों के साथ 8 एक्सपर्ट थे।' आपको बता दें, शादी से पहले इन दोनों ने वेट सूट्स में ट्रेनिंग ली थी। जबकि शादी के दिन ये कपल पारंपरिक लिबास में पानी के अंदर उतरा। 

 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement