Thursday, April 25, 2024
Advertisement

औरत की आंख का ये Video क्यों हो रहा Viral, देखकर समझ आएगा सुंदरता का दर्द

सुंदर दिखना अच्छा है लेकिन इस खूबसूरती को पाने के लिए क्या क्या करना पड़ता है, एक वीडियो ने इसे बारीकी से दिखाया है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: July 28, 2021 15:47 IST
Female eye art- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@HVGOENKA Female eye art

इंसान के अंदर हमेशा सुंदर दिखने का सपना पलता है। खासकर औऱतों को लेकर कहा जाता है कि सुंदर दिखने के लिए वो अपने ऊपर काफी दर्द झेलती है जिसे दूसरे महसूस नहीं कर सकते है। लेकिन एक वीडियो के जरिए एक आर्टिस्ट ने औरतों के इसी दर्द को जगजाहिर किया है। 

उद्योगपति हर्ष गोयनका ने इस शानदार वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 

इस वीडियो में एक आर्टिस्ट ने महिला की आंख पर फोकस किया है। महिला आइब्रो बनवा रही है। जैसे ही औजार आंख के पास जाता है, आंख से कई तरह के एक्सप्रेशन निकलते हैं। दर्द, बैचेनी, राहत और भी कई तरह के भाव एक औरत की आंख के जरिए देखे जा सकते हैं। ये भाव दिखाते हैं कि सुंदर दिखने के लिए महिलाएं किस तरह के भाव रिएक्ट करती हैं।

वीडियो काफी जानदार है और इसे लगातार देखा जा रहा है। इसे अब तक 33 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये सिलसिला जारी है। लोग इस वीडियो पर हैरानी भरे कमेंट्स कर रहे है। 

एक यूजर ने लिखा है - ये सुंदर दिखने का दर्द है।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि आंख ने किस तरह अपने डर को दिखाया है। 
एक यूजर ने लिखा है -काफी ट्रिकी वीडियो है। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि जापान में एक आर्टिस्ट है जो इस तरह के वीडियो आर्ट बनाकर बेचता है। एक यूजर ने लिखा है - समझ नहीं आ रहा कैसे रिएक्ट करूं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement