Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

चार साल की बच्ची ने पापा का मोबाइल लेकर फूड ऑर्डर किया, बिल देखकर माथा पीट लेंगे

छोटे बच्चों के हाथ में मोबाइल देना कितना खतरनाक हो सकता है, इस वीडियो को देखकर लोग समझ सकते हैं। 

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: June 23, 2021 13:22 IST
girl video- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/FENG VIDEO girl video 

छोटे बच्चे बड़े मासूम होते हैं। लेकिन उनकी खास बात ये होती है कि वो हर चीज जल्दी सीखते हैं। खासकर आज के युग के बच्चे अपने पापा मां का मोबाइल लेकर हर चीज सीख जाते हैं। लेकिन सीखने के बाद वो कुछ ऐसा कर डालते हैं कि मां बाप हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही कारनामा चार साल की एक बच्ची ने कर डाला जिसने अपने पापा के मोबाइल के फूड ऑर्डर कर दिया और मां बाप अब सिर पीट रहे हैं। 

इस वीडियो को फैंग वीडियो नामक चैनल ने अपने पेज पर शेयर किया है और इसे लगातार पसंद किया जा रहा है।

मामला चीन है। यहां चार साल की बच्ची को भूख लगी तो उसने अपने पिता के मोबाइल फोन से फूड डिलीवरी का आर्डर किया। उसने सोयाबीन पेस्ट के साथ नूडल्स मंगवा लिए। लेकिन यहां उससे बच्ची होने के नाते एक गलती हो गई। उसने एक नूडल की जगह मोबाइल पर दो जीरो गलती से दबा दिए। इससे कंपनी के पास एक नूडल बाउल की जगह सौ नूडल बाउल का ऑर्डर पहुंच गया। कंपनी को लगा कि किसी पार्टी के लिए ये ऑर्डर आया है। कंपनी का डिलीवरी मैन जब ऑर्डर लेकर बच्ची के घर पहुंचा तो उसके माता पिता ने माथा पीट लिया। डिलीवरी बॉय एक साथ सौ नूडल के बाउल लेकर आया जिसे घर में रखते ही पूरा घर भर गया। 

पिता को झटका तब लगा जब उन्हें इस खाने के लिए 15 हजार रुपए चुकाने पड़े। लेकिन बच्ची की मासूम हरकत औऱ उसकी हंसी ने उनके गुस्से को काफूर कर दिया। अब पूरा परिवार सौ नूडल तो खा नहीं सकता था, लिहाजा परिवार ने आठ नूडल अपने पास रखे और बाकी जरूरतमंदों और सफाई कर्मचारियों के बांट दिए। उनकी इस दरियादिली की भी तारीफ की जा रही है। 

इसका वीडियो वायरल हो रहा है औऱ लोग तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कई लोग बच्ची की मासूमियत पर हंस रहे हैं तो कुछ लोगो को डर है कि बच्चे मोबाइल के इस तरह इस्तेमाल से खतरे को भी दावत दे सकते हैं, इसलिए सावधान रहना चाहिए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement