1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral: लड़की ने मैगी में मिलाया दही, स्वाद को लेकर इंटरनेट पर छिड़ा युद्ध

Viral: लड़की ने मैगी में मिलाया दही, स्वाद को लेकर इंटरनेट पर छिड़ा युद्ध

ट्विटर पर इसके स्वाद को लेकर युद्ध छिड़ गया है और सोशल मीडिया पर दही वाले मैगी की फोटो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 21, 2020 14:08 IST
maggi with curd- India TV Hindi
Image Source : TWITTER लड़की ने मैगी में मिलाया दही, फोटो हुई वायरल

स्वाद बड़ी चीज है, इसको लेकर इंसान क्या क्या नहीं करता। ये स्वाद ही तो है जो आपसे नए नए एक्सपेरिमेंट करवाता है। ऐसे में इंसान बनाता कुछ है औऱ बन कुछ जाता है। कुछ ऐसा ही एक्सपेरिमेंट एक लड़की ने किया और मैगी में दही मिला दिया। फिर क्या था, ट्विटर पर इसके स्वाद को लेकर छिड़ी महाभारत और सोशल मीडिया पर दही वाले मैगी की फोटो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है।

दरअसल हाल में में फैलन मस्क नाम की युवती ने हॉ बाउल में मैगी में दही मिलाकर खाया होगा। जाहिर सी बात है कि हर नई चीज को सोशल मीडिया जल्दी से वायरल करता है। ऐसे में जब फैलन ने दही वाले मैगी की फोटो पब्लिश की तो लोगों ने इस पर जमकर रिएक्शन करने शुरू कर दिए। 

Viral Video: न्यूजीलैंड की पुलिस ने बॉलीवुड गानों पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ दिवाली सेलिब्रेशन का वीडियो

हालांकि अभी तक दुनिया में कम ही लोगों ने मैगी में दही डालने का आइडिया ट्राई किया होगा लेकिन फैलन की पोस्ट के बाद कुछ लोगों ने ट्राई किया हो तो कह नहीं सकते। फैलन की पोस्ट पर दही वाले मैगी से कुछ लोगों को नया आइडिया मिला तो कुछ लोगों को ये बिलकुल नहीं पचा। इस पर तरह तरह के मीम्स बनने लगे। 

फैलन की पोस्ट तो मशहूर हो गई गई, साथ ही दही वाला मैगी भी जबरदस्त तरीके से हिट हो गया है। कुछ यूजर इसे असंभव को संभव करना कह रहे हैं तो कुछ ने कहा अमेजिंग कॉम्बिनेशन। 

आपको याद दिला दें कि इस तरह के अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। 2019 में ऐसे ही किसी ने स्वीट मैगी यानी मीठा मैगी बनाकर ट्विटर पर मानों जंग का आगाज कर डाला था। बहुत लोगों ने इसे पसंद किया औऱ बहुतों ने नापसंद। ऐसे ही चाकलेट फ्राइड चिकन और रसगुल्ला बिरयानी भी वायरल हो चुकी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment