1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. बिजली के पोल पर जा चढ़ा दस फुट लंबा सांप, करंट लगते ही हुआ धमाका, लोग चिल्लाए: गया गया...

बिजली के पोल पर जा चढ़ा दस फुट लंबा सांप, करंट लगते ही हुआ धमाका, लोग चिल्लाए: गया गया...

दस फुट के सांप को बिजली के हाई वोल्टेज पोल पर देखकर लोगों के पसीने छूट गए। फिर सांप के साथ जो हादसा हुआ वो एक वीडियो में कैद हो गया।

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Published on: June 09, 2021 14:33 IST
snake video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IAMARJEECHAUHAN snake video

सांप का नाम सुनते ही लोगों के शरीर में एक सिहरन दौड़ जाती है और ऊपर से अगर सांप को देख लें तो बुरी तरह डर जाते हैं। लेकिन एक सांप के साथ हुए हादसे का वीडियो जब लोगों ने देखा तो लोगों का दिल एक बारगी धड़क गया। जी हां, दस फुट का लंबा घोड़ा पछाड़ सांप इंदौर में एक बिजली के पोर पर जा चढ़ा, फिर जो हुआ, उसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग सिहर रहे हैं। 

वीडियो को अमरजीत चौहान iनामक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

मामला इंदौर मामला इंदौर के सिंधी कालोनी क्षेत्र के जागृति नगर चौराहे का बताया जा रहा है। यहां मेन सड़क पर एक बड़ा सा ट्रांसफार्मर है। यहां एक दस फुट लंबा सांप जिसे घोड़ा पछा़ड़ प्रजाति का बताया जा रहा है, वो एक बिजली के खंबे पर चढ़ गया औऱ इस पोल पर जबरदस्त करेंट था। दरअसल आस पास लंबी घास होने के चलते सांप वहां बिछी बिजली विभाग की केबल पर रेंगता हुआ पोल पर चढ़ गया। तब तक वहां लोगों की भीड़ लग गई। लोग इस सांप का वीडियो बनाने लगे। अचानक सांप को पोल पर बिजली का जोरदार झटका लगा और धमाका हुआ जिससे सांप नीचे धड़ाम से आ गिरा। 

नीचे घास और पानी था इसलिए सांप इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद भी मरा नहीं लेकिन उसके शरीर का पिछला हिस्सा काम नहीं कर रहा था। लोग चिल्ला रहे थे कि ये मर गया, कट गया..

इसके बाद सांप पकडने वाले को बुलाया गया और उसने सांप को बोरे में भरकर जंगल में छोड़ दिया। सांप के करेंट लगने और धमाके का ये वीडियो देखकर लोग डर रहे हैं और इसे शेयर किया जा रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X