Friday, April 26, 2024
Advertisement

बच्चों ने टायर में बनाया शानदार स्विमिंग पूल, देखकर कहेंगे : नेक्स्ट लेवल का जुगाड़

बड़े जरूरत पड़ने पर और बच्चे मस्ती के मूड में कुछ ऐसा बना डालते हैं जो जुगाड़ का भी नेक्स्ट लेवल कहलाता है। 

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: June 18, 2021 13:36 IST
tyre pool- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@HVGOENKA tyre pool

आवश्यकता अविष्कार की जननी है। ये कहावत तो आपने कई बार सुनी होगी। हर कोई अपनी जरूरत को पूरा करने के लिए कुछ न कुछ जुगाड़ कर ही लेता है। खासकर बच्चो के साथ अक्सर ये होता है जब वो मस्ती के मूड में होते हैं तो नए नए कारनामे करते हैं। ऐसे में अगर गरीब बच्चों को स्विमिंग पूल में नहाने का मन किया तो उन्होंने क्या किया, ये फोटो वायरल हो रहा है। 

उद्योगपति हर्ष गोयनका ने इस शानदार फोटो को अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया तो इसे लगातार शेयर किया जाने लगा।

हर्ष गोयनका ने इस शानदार फोटो के साथ  शानदार कैप्शन भी शेयर किया है जिसमें लिखा है - सबसे सुखद स्नान तब होता है जब आप थके हुए होते हैं। 

इस वीडियो में आप देख सकते है कि दो बच्चे एक ट्रक के बड़े से टायर का स्विमिंग पूल बनाकर उसमें नहा रहे हैं। बच्चों के चेहरे की मुस्कान औऱ राहत देखकर लग रहा है कि उनको इस टायर में ही स्विमिंग पूल का आनन्द आ रहा है। 

फोटो देखकर लग रहा है ये किसी मैकेनिक की दुकान के बाहर का सीन है या फिर किसी पंचर वाले की दुकान के बाहर का सीन है।

इस वीडियो को देखकर ये बात समझ आ रही है कि बच्चे मन के सच्चे होते हैं, वो नया अविष्कार तो कर लेते हैं, जुगाड़ भी कर लेते हैं लेकिन उनके अंदर इस बात का अहम नहीं आता। 

एक यूजर ने बच्चों के जुगाड़ की तारीफ करते हुए कहा है - शानदार। दूसरे यूजर ने लिखा है कि हो सकता है कि बच्चे नहाने की बजाय पंचर खोजने टायर में उतरे हों। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement