1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. बछड़े से सिर भिड़ाने लगा बच्चा, वीडियो देखकर लोग बोले: अब तो स्कूल खोल दो

बछड़े से सिर भिड़ाने लगा बच्चा, वीडियो देखकर लोग बोले: अब तो स्कूल खोल दो

बच्चे के इस फनी वीडियो को देखकर यूजर कह रहे हैं कि ये ऑनलाइन क्लास के बाद का प्रेक्टिकल है।

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Published on: June 11, 2021 13:34 IST
kid fight with calf- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@RUPIN1992 kid fight with calf

कोरोना वायरस का कहर भारत पर इस कदर बरपा है कि डेढ़ साल से बच्चो ने स्कूल की शक्ल नहीं देखी है। बड़् लोग दो दफ्तर और बिजनेस शुरु कर पा रहे हैं लेकिन डर की वजह से बच्चो को अब भी स्कूल नहीं भेजा जा रहा है। ऐसे में बच्चे घर में रहते रहते उकता गए हैं, ना स्कूल ना दोस्त और ना ही पार्क में मौज मस्ती। ऐसे में परेशान बच्चे कैसी कैसी हरकते कर रहे हैं, इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्चे ने बछड़े से पंगा लेकर सिर भिड़ाया और उसे हरा दिया। 

इस वीडियो को देखकर बच्चो को अहसास हो रहा है कि अब स्कूल खोल देने चाहिए वरना बच्चे जाने क्या क्या कर डालेंगे। 

इस शानदार वीडियो को आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसका कैप्शन दिया गया है - ऑनलाइन क्लास के बाद हैडस्ट्रॉन्ग।

वीडियो में एक छोटे से बच्चे को गाय के बछड़े से सिर भिड़ाते देखा जा सकता है। यूं तो गाय भेड़ बकरियां औऱ उनके बच्चे सिर भिड़ाते देखे जाते हैं लेकिन इस बार इंसानों के बच्चे ये काम कर रहे हैं, इसलिए सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा सलाह दी जा रही है कि अब तो स्कूल खोल दो वरना बच्चे शेर से जा भिड़ेंगे।

यूं भी बच्चे घरों में कैद हैं। ना वो गली में खेलने निकल सकते हैं ना पड़ोसी के घर जा सकते हैं। इनडोर गेम्स भी कितना खेला जाए। स्कूल के दोस्तों की याद आ रही है और बच्चे स्कूल मिस कर रहे हैं। हालांकि सरकारों ने बच्चों की सेहत और सुरक्षा को ध्यान में रखकर ये कदम उठाया है और ये बेहद जरूरी है। 

इस वीडियो को देखकर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। किसी को बच्चा बेहद प्यारा लग रहा है तो किसी को हिम्मत वाला। एक यूजर ने तो यहां तक लिखा है कि ऑनलाइन क्लास के बाद ये प्रेक्टिकल सेशन हो रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X