1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. भजन सम्राट नरेंद्र चंचल ने कोरोना वायरस पर गाया भजन, वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

भजन सम्राट नरेंद्र चंचल ने कोरोना वायरस पर गाया भजन, वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

कोरोना वायरस पर बनाया गया भजन 'कित्थो आया कोरोना' इन दिनों वायरल हो रहा है। इसे लोगों को ये गीत खूब भा रहा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 19, 2020 17:17 IST
Mallika Dua Shares Bhajan on Coronavirus o Kitho Aaya Corona Nrendra Chanchal: कोरोना वायरस भजन:  सम- India TV
Mallika Dua Shares Bhajan on Coronavirus o Kitho Aaya Corona Nrendra Chanchal: कोरोना वायरस भजन:  सम्राट नरेंद्र चंचल ने कोरोना वायरस पर गाया भजन, वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल, कोरोना वायरस पर बनाया गया भजन 'कित्थो आया कोरोना' इन दिनों वायरल हो रहा है। इसे लोगों को ये गीत खूब भा रहा है।   

गायक नरेंद्र चचंल अपने बेहतरीन भजन के लिए जाने जाते हैं। लेकिन हाल में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कोरोना वायरस से संबंधित भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल नरेंद्र चंचल एक समारोह में पहुंचे थे। दहां पर उन्होंने  नए भजन 'कित्थो आया कोरोना' को गाया। यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। अभी तक इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं।

नरेन्द्र चंचल के इस भजननुमा गीत के बोल कुछ इस तरह है

'डेंगू भी आया, 

स्वाइन फ्लू भी आया
चिकनगूनिया ने शोर मचाया
खबरे की की हो ना
ओ कित्थो आया कोरोना
मैइया जी, कित्थो आया कोरोना'

इस भजन में गायक चंचल सवाल करते हुए गा रहे है कि सबसे पहले डेंगू आया, फिर स्वाइन फ्लू आया, चिकनगूनिया ने भी खूब शोर मचाया, पर अब ये कोरोना कहां से आया।

इस वीडियो को कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने  अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इसके साथ ही मल्लिका ने तंज कसते हुए एक कैप्शन भी दिया, "ओ कित्थो आया कोरोना? जगराता इलाज से बेहतर है।"

कोरोना वायरस पर लता मंगेशकर ने किया ट्वीट, फैंस को सुरक्षित रहने की दी सलाह

आपको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में होली-मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। जहां भजन गायक नरेन्द्र चंचल ने भी अपने इस नये गीत पर प्रस्तुति दी थी। 

कोरोना वायरस से बचाव के लिए दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को आइसोलेशन में रखा गया

फिलहाल ये गीत वायरल है और मनोरंजन के साथ-साथ ये लोगों को जागरुक भी कर रहा है।  इस गाने में गायक नरेंद्र चंचल साफ सफाई से रहने, हाथ धोने व समय-समय पर सेनिटाइजर का प्रयोग करने के लिए कह रहे हैं। भजन गायक नरेन्द्र चंचल अपने गीत के माध्यम से कहा हैं कि ईश्वर, कोरोनोवायरस से हम सभी की रक्षा करने के लिए सदैव मौजूद हैं इसलिए किसी को भी डरने की कोई जरुरत नहीं है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के भारत में 126 केस दर्ज किए जा चुके है और इसके चलते ही  3 मौतें भी हो चुकी हैं।

कोरोना का कहर: मेट गाला इवेंट भी हुआ पोस्टपोन

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X