Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोरोना का कहर: मेट गाला इवेंट भी हुआ पोस्टपोन

खबरों के अनुसार, उन्हीं इवेंट्स में से एक मेट गाला भी है। यह दुनिया के सबसे बड़े फ़ैशन इवेंट्स में से एक है। बता दें, यह इवेंट 4 मई को होने वाला था, पर कोरोना वायरस के कोहराम की वजह से इस इवेंट की तारीख को पोस्टपोन कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 17, 2020 13:48 IST
nick jonas and priyanka chopra- India TV Hindi
निक जोनास और प्रियंका चौपड़ा

कोरोना वायरस के दिन-ब-दिन बढ़ते खतरे को देखकर भारत ही नहीं दुनियाभर में सिनेमाघर, स्कूल, कॉलेज, बाज़ार को बंद और कई बड़े इवेंट्स को पोस्टपोन कर दिया गया है। खबरों के अनुसार, उन्हीं इवेंट्स में से एक 'मेट गाला' भी है। यह दुनिया के सबसे बड़े फ़ैशन इवेंट्स में से एक है। बता दें, यह इवेंट 4 मई को होने वाला था, पर कोरोना वायरस के कोहराम की वजह से इस इवेंट की तारीख को पोस्टपोन कर दिया गया है। 

हॉलीवुड एक्टर इद्रिस एल्बा भी कोरोना वायरस से पीड़ित, कहा- ठीक महसूस कर रहा हूं

आपको याद दिला दें कि प्रियंका चौपड़ा और निक जोनास भी इसी मेट गाला इवेंट में साल 2017 में ही मिले थे। इसी इवेंट के बाद उनकी दोस्ती और फिर रिलेशनशिप की खबरें आने लगी थीं।

जिस म्यूजियम में यह इवेंट होने वाला था उसे कोरोना वायरस की वजह से 4 अप्रैल तक के लिए बंद किया जा रहा है। मेट गाला के साथ ही 'कान फिल्म फेस्टिवल' के भी रद्द होने कि खबरें ज़ोरों पर हैं। 

कोरोना वायरस: हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी वाइफ रीटा विल्सन हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

सोमवार रात को इवेंट के आयोजक एना विंटौर ने यह घोषणा की कि इस साल 4 मई को होने वाला मेट गाला इवेंट कोरोना वायरस कि वजह से पोस्टपोन किया जा रहा है। रविवार को, यूएस सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल एंड प्रिवेंशन ने सिफारिश की थी कि वायरस को फैलने से रोकने के लिए अगले आठ सप्ताह तक किसी भी इवेंट में 50 से ज्यादा लोग नहीं शामिल हो सकते हैं।

इस साल मेट गाला को मेरिल स्ट्रीप, एम्मा स्टोन और लिन-मैनुअल मिरांडा द्वारा होस्ट किया जाने वाला था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement