Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'साथ निभाना साथिया' के डायलॉग पर बना ऐसा मजेदार वीडियो, स्मृति ईरानी बोलीं- 'क्या से क्या हो गया देखते देखते'

'साथ निभाना साथिया' शो एक बार फिर से चर्चा में आ गया है जिसकी वजह ये वायरल वीडियो है। जिस पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी मजेदार कमेंट किया है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 22, 2020 12:08 IST
Smriti Irani, Saath Nibhaana Saathiya scene and Yashraj Mukhate- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SMRITI IRANI Smriti Irani, Saath Nibhaana Saathiya scene and Yashraj Mukhate

लोकप्रिय टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' देखा हो या नहीं, लेकिन इंटरनेट पर इस शो की तस्वीरें जरूर देखी होंगी। 'साथ निभाना साथिया', आखिरकार, वह शो है जिसने गोपी के किरदार को लोगों के घरों तक पहुंचा दिया था। इस शो में एक सीन दिखाया गया था जिसमें गोपी लैपटॉप को पानी से धो देती है। ये सीन उस वक्त काफी चर्चा में रहा था। कई साल बाद ये शो फिर से एक बार चर्चा में आ गया है जिसकी वजह हाल ही में वायरल हो रहा वीडियो है जिसे म्यूजिक कंपोजर यशराज मुकाते ने बनाया है और स्मृति ईरानी ने शेयर किया है। 

साथ निभाना साथिया के एक सीन में म्यूजिक का तड़का लगाया है। जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। 

इस वीडियो में 'साथ निभाना सीरियल' का वो सीन है जिसमें गोपी की सास यानी कि कोकिला मोदी गैस पर खाली कुकर रखने पर अपनी बहुओं को डांट रही हैं। किचन में कोकिला के अलावा गोपी और राशि दोनों हैं। इस सीन में किरदारों के बीच आपसी बातचीत को म्यूजिक कंपोजर यशराज मुकाते ने हारमोनियम बजाते हुए एक म्यूजिकल टच दिया है।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो इस वजह से भी ज्यादा चर्चित है कि क्योंकि इस पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कमेंट किया है। स्मृति ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा- 'क्या से क्या हो गया देखते देखते।'  

आपको बता दें, स्मृति ईरानी टेलीविजन में पहले काम कर चुकी हैं। वो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और इस तरह के पोस्ट पर कमेंट करती रहती हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement