डांस करते करते स्टेज पर गिरने वाली थी सारा अली खान, कार्तिक आर्यन ने यूं संभाला

सारा ने धीमे धीमे गाने पर डांस करना शुरू किया लेकिन उनका बैलेंस बिगड़ गया। वहीं मौजूद कार्तिक आर्य़न ने उनका हाथ थाम कर उन्हें गिरने से बचाया।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 11, 2019 10:53 IST
Sara Ali khan and kartik Aryan- India TV Hindi
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्य़न की फिल्म पति पत्नी औऱ वो अच्छा बिजनेस कर रही है। इसी के साथ कार्तिक आर्य़न आजकल  सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले दिनों स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स के दौरान कार्तिक आर्यन सारा अली खान के साथ स्टेज पर परफॉरेंस दे रहे थे और सारा अली के साथ एक हादसा होते होते रह गया। दरअसल सारा अली खान कार्तिक की फिल्म पति पत्नी औऱ वो के एक गाने पर डांस की कोशिश कर रही थी औऱ अचानक उनका  संतुलन बिगड़ गया। वो गिरने ही वाली थी कि कार्तिक ने समझदार दोस्त की तरह उनका हाथ थाम कर उन्हें गिरने से बचा लिया। गिरने औऱ संभलने का ये वीडियो  सोशल मीडिया  पर वायरल हो रहा है औऱ दोनों के बीच की क्यूट केमेस्ट्री को लोग बेहद  पसंद कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि सारा अपना एक सेंडल हाथ में लेकर एक सेंडल ही पहन कर कार्तिक की फिल्म के गाने धीमे धीमे पर डांस करने जा रही है। सारा कार्तिक से पूछती है कि ऐसे ही करना है ना...इसके बाद वो कैट वॉक करती हुई आगे आती हैं लेकिन उनके ड्रेस की ट्रेल उनके पांव में फंसती  है और वो गिरने  लगती है...तभी कार्तिक क्विक एक्शन लेते हुए उन्हें थाम लेते हैं। 

पति पत्नी औऱ वो से पहले कार्तिक और सारा ने इम्तियाज अली की एक फिल्म की शूटिंग खत्म की थी जिसके चलते दोनों करीब आ गए थे। सारा पहले ही कॉफी विद करन में कह चुकी हैं कि वो कार्तिक को डेट करना चाहती हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते  देखे जा सकते हैं। लेकिन पति पत्नी औऱ वो की शूटिंग के दौरान कार्तिक और अनन्या पांडे की दोस्ती को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बातें चल रही थी। कुछ सूत्रों ने तो कार्तिक और सारा के ब्रेकअप की भी खबर फैला दी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन