Friday, April 19, 2024
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'जेठा लाल' और 'दया बेन' ने सोशल मीडिया पर किया कमाल, Tik tok वीडियो वायरल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Tik Tok Video: टेलीवीजन का फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 29, 2019 14:06 IST
तारक मेहता का उल्टा...- India TV Hindi
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Tik Tok Video: टेलीवीजन का फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अपनी मजेदार वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में दया बेन और जेठा लाल की मजेदार केमिस्ट्री नजर आ रही है। लेकिन इस वीडियो में एक सबसे दिलचस्प चीज यह है कि इस वीडियो में शरगुन मेहता और उनके पति रवि मेहता नजर आ रहे हैं।

शरगुन मेहता और रवि दूबे

Image Source :
शरगुन मेहता और रवि दूबे

दरअसल बात यह है कि Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का एक Tik Tok पर आया नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें खुद दया बेन और जेठा लाल तो नहीं है लेकिन उनकी आवाज जरूर है। अभिनेत्री शरगुन मेहता ने एक टिक टॉक वीडियो बनाया है। यह वीडियो उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार जेठा लाल और दया बेन की हो रही नोक झोक वाली बात पर बनाया है। यह बहुत मजाकिया है और इस कारण इसे दर्शक खूब देख रहे हैं और एंजॉय कर रहे हैं। 

इस वीडियो में सरगुन दया बनकर पति से कहती है-  हे। मां माता जी, आपने ये टीवी चैनल क्यों बदल दिया। जेठा लाल बनकर रवि बोलते हैं - क्योंकि मुझे ये रोने धोने वाली सीरियल नहीं देखनी है। तभी दया बोलती है - मुझे पति की परछाई देखनी है। जेठा कहते हैं - अरे पति यहां खुद खड़ा है और उसे छोड़कर तुम्हें पति की परछाई देखनी है? तो सुना आपने। अब वीडियो भी देखेंगे तो आप भी लोट पोट हो जाएंगे। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement