1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. शादी में हाथ से खाना खा रही थी सजी धजी महिला, फोटोग्राफर पहुंचा तो बदल गया नजारा

शादी में हाथ से खाना खा रही थी सजी धजी महिला, फोटोग्राफर पहुंचा तो बदल गया नजारा

ये वीडियो हंसी हंसी में हकीकत दिखाता है कि लोग शादियो में कैसे खाते हैं और कैसा दिखाना चाहते हैं। 

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Published on: June 11, 2021 10:26 IST
party  video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/OFFICIAL_NIRANJANM87 party  video

शादी दूल्हे दुल्हन के लिए सबसे खास पल होता है। लेकिन मेहमानों के लिए शादी एक ऐसा मौका होता है जब जमकर खाया पिया जा सकता है। ऐसे में वो लोग भी जमकर खाते हैं जो दिखाते हैं वो डाइटिंग पर हैं। ऐसा ही एक शानदार नजारा एक शादी से कैद हो गया जब एक सजी धजी औरत जमकर खाते हुए कैमरे की जद में आ गई। फिर जो हुआ उसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

ये वीडियो उन लोगों की याद दिलाता है जो शादी में जमकर खाने के बाद ये कहते पाए जाते हैं कि हमने तो कुछ खाया ही नहीं। हम तो ज्यादा खाते ही नहीं। ऐसे लोगों की पोल खोलने के लिए कभी कभी फोटोग्राफर खाने के स्टाल के चक्कर लगाता है औऱ उसे ऐसे नजारे दिख जाते हैं जो ऐसे लोगों की असलियत बता देते हैं। इतना ही नहीं स्टाइल से खाने वालों की भी पोल खोल देते हैं  वीडियो।

इस वीडियो की बात करें तो इसे official_niranjanm87 नामक यूजर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शादी का माहौल है। एक सजी धजी औरत खाने की भरी हुई प्लेट में खाने में मशगूल है। वो हाथ से खाने का गोला बना बना कर खा रही है। तभी उसे अहसास होता है कि फोटोग्राफर का कैमरा उसके ऊपर है। उसका हाथ मुंह तक जाते जाते रुक जाता है और वो एकाएक चम्मच से खाना खाना शुरू कर देती है। वो नजाकत से कैमरे को दिखाते हुए पापड़ भी खाती है। यानी कैमरे ने उसे इतना कॉन्शियस कर दिया कि वो बनावटीपन से खाना खाती है।

इस वीडियो को पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो ने ये दिखाया है कि कैसे लोग हकीकत में खाना खाते हैं औऱ कैसे दिखावे के लिए उनका अंदाज बदल जाता है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X