Friday, May 03, 2024
Advertisement

कार है या विशालकाय... सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो; देख के रह जाएंगे दंग

आज कल के समय में वीडियो वायरल होना आम बात सी हो गई है। ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देख कर काफी शॉकिंग रिएक्ट भी कर रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 29, 2023 14:11 IST
हमर कार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो साईज में किसी बड़े ट्रक से कम नहीं लग रही है।- India TV Hindi
Image Source : @RAINMAKER1973 हमर कार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो साईज में किसी बड़े ट्रक से कम नहीं लग रही है।

सोशल मीडिया पर हर रोज कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। जो वीडियो वायरल होते हैं वो अलग-अलग तरह के होते हैं। कोई शादी को होता है, कोई डांस का, कोई गाने का तो कई करतब दिखाते हुए शख्स का वीडियो आते रहते हैं। आज कल के समय में ये आम बात सी हो गई है। ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देख कर काफी शॉकिंग रिएक्ट भी कर रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं। वीडियो एक हमर कार का है, जो साईज में किसी बड़े ट्रक से कम नहीं लग रही है। 

दरअसल वायरल वीडियो में जो विशालकाय हमर कार दिख रही है वो किसी दुबई के शेख की है। ये विशालकाय हमर मोडिफाई कराई गई कार है, जो देखने में किसी भी आम हमर कार से बहुत ज्यादा लंबी, चौड़ी और ऊंची है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विशालकाय हमर के सामने जो दो गाड़ियां खड़ी हैं, वे बेहद छोटी मालूम पड़ रही हैं। वहीं खड़े लोग को तो देखकर ऐसा लग रहा है कि वे लोग किसी कार के पास नहीं बल्कि किसी हवाईजहाज के नीचे खड़े हों। 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Rainmaker1973 नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि दुबई रेनबो शेख की विशाल हमर H1 "X3" नॉर्मल हमर H1 SUV (14 मीटर लंबी, 6 मीटर चौड़ी और 5.8 मीटर ऊंची) से तीन गुना बड़ी है। हमर भी पूरी तरह से चलाने योग्य है। इस वीडियो पर खबर के लिखने तक लगभग 62.8  हजार लाइक्स और 20.9 मिलियन व्यूज आ चुक हैं। कई लोगों ने बहुत से रिएक्शन भी शेयर किए हैं। जैसे एक यूजन ने कहा,'यह लगभग एक ढोने वाले ट्रक जितना बड़ा है'।   

ये भी पढ़ें: 'देश जिस लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहा है, उसे हासिल करने में शिक्षा की अहम भूमिका'- पीएम मोदी

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement