Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आनंद महिंद्रा क्यों नहीं बन सकते देश के सबसे अमीर आदमी, ट्वीट कर खुद बताया

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। उनके ट्वीट अक्सर वायरल होते हैं। एक बार वे फिर से चर्चा में हैं। उन्होंने एक यूजर को रिप्लाई करते हुए कुछ ऐसा बता दिया कि हर जगह उस बात की चर्चा हो रही है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: December 11, 2022 14:06 IST
आनंद महिंद्राआनंद...- India TV Hindi
Image Source : FILE आनंद महिंद्राआनंद महिंद्रा

देश के प्रमुख उद्योगपति और महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया में अक्सर एक्टिव रहते हैं। उनके ट्वीट और रिप्लाई खूब वायरल होते हैं। अब एकबार फिर उनका एक यूजर को दिया रिप्लाई वायरल हो रहा है। एक यूजर को रिप्लाई में उन्होंने बताया कि वे देश के सबसे अमीर आदमी क्यों नहीं बने। 

विक्रांत सिंह नामक एक यूजर ने आनंद महिंद्रा से सवाल पूछते हुए लिखा, भारत के अमीरों की सूची में आनंद महिंद्रा का 73 वां नंबर है। यूजर ने महिंद्रा से पुचा कि वे देश के सबसे अमीर शख्स कब बनेंगे? 

इस ट्वीट के जवाब में आनंद महिंद्रा ने बड़ा ही रोचक जवाब दिया। उन्होंने यूजर को रिप्लाई देते हुए कहा, "सच तो ये है कि सबसे अमीर कभी नहीं बनूंगा। क्योंकि ये कभी मेरी ख़्वाहिश ही ना थी।" 

आनंद महिंद्रा के इस रिप्लाई के बाद कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरव कुमार नामक एक यूजर ने लिखा, "आपकी बनाई गाडियां भारत के प्रत्येक व्यक्ति को अमीर होने का आभास कराती हैं। आप भले ही नंबर 1 पर न हो किंतु आपको करोड़ों लोगों को अमीर होने का आभास कराया है। एक उद्योगपति खुद अमीर हो आम बात है किंतु भारत अमीर हो ये बहुत कम ही सोच पाते हैं। थैंक यू सर।"

वहीं आलोक कुमार नामक एक यूजर ने लिखा, "किसी भी व्यक्ति की अमीरी उसके पैसों से नहीं बल्कि उसके विचारों, देश के लिए समर्पण और जन और समाजहित के कार्यों से की जाती है। इस काम में आनंद महिंद्रा सर्वप्रथम हैं। इस लिहाज से महिंद्रा देश के सबसे अमीर शख्सों में से एक हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement